scorecardresearch
 

जब प्रेग्नेंट चाहत खन्ना को पति ने घर से निकाला, एक्ट्रेस ने सुनाया दर्द

बता दें कि चाहत खन्ना की दो शादियां हुई हैं. पहले पति से अपने रास्ते अलग करने के बाद इन्होंने फरहान मिर्जा संग शादी रचाई थी. साल 2013 से 2018 तक दोनों साथ रहे, फिर अलग हो गए. दोनों की दो बेटियां हैं, जोहार और अमायरा. इसी साल चाहत खन्ना ने कई मीडिया इंटरव्यूज में फरहान मिर्जा पर उन्हें मारने और शर्मनाक चीजें बोलने का आरोप भी लगाया था.

X
चाहत खन्ना
चाहत खन्ना

जब पर्सनल लाइफ की बात आती है तो आम लोगों की तरह सेलेब्स की लाइफ में भी कई परेशानियां खड़ी होती हैं. कई बार ये इन बातों को छिपाना प्रिफर करते हैं तो कई पब्लिक में आकर अपनी चुप्पी तोड़ते हैं. करण मेहरा और निशा रावल कॉन्ट्रोवर्सी के बीच चाहत खन्ना का केस भी सामने आ रहा है. दरअसल, यह एक्ट्रेस भी घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी हैं. इन्होंने बाहर आकर खुले में अपनी बात दर्शकों के सामने रखी थी. इसके साथ ही निशा रावल की ही तरह चाहत खन्ना ने पति फरहान मिर्जा पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था. 

बता दें कि चाहत खन्ना की दो शादियां हुई हैं. पहले पति से अपने रास्ते अलग करने के बाद इन्होंने फरहान मिर्जा संग शादी रचाई थी. साल 2013 से 2018 तक दोनों साथ रहे, फिर अलग हो गए. दोनों की दो बेटियां हैं, जोहार और अमायरा. इसी साल चाहत खन्ना ने कई मीडिया इंटरव्यूज में फरहान मिर्जा पर उन्हें मारने और शर्मनाक चीजें बोलने का आरोप भी लगाया था. एक्ट्रेस का नाम वह अपने भाई संग जोड़ते थे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by CK (@chahattkhanna)

चाहत ने कही थी यह बात
टाइम्स ऑफ इंडिया संग बातचीत में चाहत खन्ना ने कहा था, "मेरी दोनों ही प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने मेरे से पूछा कि क्या यह बच्चा उनका है या नहीं? दूसरे बेबी की डिलीवरी से एक दिन पहले उन्होंने मुझे घर से बाहर निकाला. फिर डिलीवरी के चार दिन बाद भी उन्होंने ऐसा किया. वह बार-बार मुझे बस घर से निकल जाने के लिए कहते थे. वह मुझपर हाथ भी उठाते थे. हर दूसरे दिन मेरा नाम किसी और शख्स के साथ जोड़ा जाता था. उनका कहना था कि मैं उनके भाई को डेट कर रही हूं."

करण-निशा कॉन्ट्रोवर्सी पर बोलीं चाहत खन्ना, अपना टाइम याद आ गया, दी ये सलाह

चाहत खन्ना ने कहा था कि फरहान मुझे कभी बच्चों के साथ बाहर अकेले नहीं जाने देते थे. उन्हें लगता था कि मैं अकेला छोड़कर उन्हें चली जाऊंगी. फरहान हमेशा मुझपर नजर रखते थे. एक कमरे से दूसरे कमरे तक वह मुझे फॉलो करते थे. चाहते ने कहा कि एक रात में आप यह नहीं सोच लेते हैं कि आपको अपने पति को छेड़ना है. मुझे डर था कि लोग मेरे बारे में बातें बनाएंगे और कहेंगे कि दूसरी शादी भी इसकी नाकामियाब हुई. किसी भी महिला के लिए यह आसान नहीं होता. उसे कई चीजें सोशली लेवल पर झेलनी पड़ती हैं. वह कई चीजों से जुड़ी होती है और मेरा हो गया था, जिसके बाद मैंने फरहान से अलग होने का फैसला लिया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें