scorecardresearch
 

बेटे संग खेलती दिखीं Bharti Singh, क्यूट फोटो देख फैंस ने लुटाया प्यार

भारती और हर्ष के लिटिल मंचकिन की एक झलक पाने के लिए फैंस बेकरार हैं. हर कोई कपल के नन्हे बेटे का दीदार करना चाहता है. भारती और हर्ष ने फैंस की बेकरारी को देखते हुए अपने लिटिल प्रिंस संग खास फोटो शेयर की है.

X
भारती सिंह भारती सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भारती की बेटे संग मस्ती
  • हर्ष ने भी शेयर की स्वीट फैमिली फोटो

पेरेंट बनने का सुख और खुशी अपने आप में ही काफी खास है. टीवी के मोस्ट लविंग कपल भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया भी इन दिनों पेरेंटहुड को एन्जॉय कर रहे हैं और अपने नन्हे बेटे लक्ष्य संग अपने हर मोमेंट को यादगार बना रहे हैं. भारती और हर्ष दोनों ने ही अब अपने बेटे संग स्पेशल फोटो शेयर की है.

बेटे संग भारती की मस्ती

भारती और हर्ष के लिटिल मंचकिन की एक झलक पाने के लिए फैंस बेकरार है. हर कोई कपल के नन्हे बेटे का दीदार करना चाहता है. भारती और हर्ष ने फैंस की बेकरारी को देखते हुए अपने लिटिल प्रिंस संग खास फोटो शेयर की है. हालांकि, फोटो में कपल ने बेटे का चेहरा रिवील नहीं किया है. लेकिन फैंस तो गोला की एक झलक पाकर ही खुश हो गए हैं.  

एक्ट्रेस साई पल्लवी ने कश्मीरी पंडितों पर ऐसा क्या कह दिया कि छिड़ गया विवाद 

Khatron ke Khiladi 12: स्टंट करते समय घायल हुईं Kanika Mann, जख्मी हाथ-पैर देखकर परेशान हुए फैंस, बोले- Get Well Soon

भारती सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने बेटे संग दो फोटो शेयर की हैं. एक फोटो में भारती बेटे संग खेलती हुई नजर आ रही हैं. फोटो में लक्ष्य के पैर दिखाई दे रहे हैं. कॉमेडियन ने बेटे संग फोटो शेयर करते हुए गोला लिखकर हार्ट इमोजी बनाई है. वहीं, दूसरे फोटो में भारती सिंह अपने लाडले बेटे को प्यार करती हुई देखी जा सकती हैं. मां-बेटे की प्यारी सी बॉन्डिंग पर फैंस अपना दिल हार रहे हैं. 

एडोरेबल है हर्ष की फैमिली फोटो

हर्ष ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्वीट फैमिली फोटो शेयर की है. हर्ष की फोटो में भारती बेटे को गोद में लिए हुए हैं. भारती और हर्ष दोनों ही अपने बेटे को प्यार से निहार रहे हैं. कपल की फैमिली फोटो पर फैंस ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं और उन्हें एक हैप्पी लाइफ विश कर रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें