scorecardresearch
 

Aneri Vajani 'अनुपमा' को कहेंगी बाय, इस रियलिटी शो में आयेंगी नजर

अनेरी वजानी ने आगे कहा कि मुझे नई चीजें एक्स्प्लोर करने का बहुत शौक है. मैं अपने कम्फर्ट जोन से निकलकर कुछ अच्छा, शानदार और बेहतरीन करना पसंद करती हूं. इस शो के जरिए मैं लाइफ में जरूर ही नई हाइट्स अचीव करूंगी.

X
अनेरी वजानी अनेरी वजानी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आ रहा है रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड शो
  • 'खतरों के खिलाड़ी 12' के ये होंगे कंटेस्टेंट्स
  • अनेरी ने दाखिल की हाजिरी

कलर्स चैनल एक बार फिर फैन्स का मनोरंजन करने के लिए रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का नया सीजन लेकर आ रहा है. इस बार का यह शो पहले के हर सीजन से बड़ा और दिलचस्प होने वाला है. हर तरह का एक्शन और स्टंट जल्द ही दर्शकों के सामने होगा. रोहित शेट्टी हर बार की तरह इस बार भी इस शो को होस्ट करेंगे और शूटिंग शो की केप टाउन में ही होगी. इस बार शो में एक ट्विस्ट भी आने वाला है. दरअसल, जो कंटेस्टेंट्स इस बार शो में आने वाले हैं, वह काफी मिक्स्ड हैं. 

अनेरी होंगी स्टंट बेस्ड शो का हिस्सा
कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में एक नाम और शामिल हो चुका है. वह कोई और नहीं, बल्कि पॉपुलर टीवी शो 'अनुपमा' फेम अनेरी वजानी हैं. अनेरी वजानी ने खुद इस शो में पार्टीसिपेट करने की बात को कन्फर्म किया है. अनेरी वजानी ने शो का हिस्सा बनने को लेकर कहा, "खतरों के खिलाड़ी मेरा पहला रियलिटी शो होगा. मैं अपनी एक्साइटमेंट को संभालकर नहीं पा रही हूं."

साड़ी छोड़ मैक्सी ड्रेस में दिखीं टीवी की Anupamaa, फोटो क्लिक करने वाला है कोई खास

अनेरी वजानी ने आगे कहा कि मुझे नई चीजें एक्स्प्लोर करने का बहुत शौक है. मैं अपने कम्फर्ट जोन से निकलकर कुछ अच्छा, शानदार और बेहतरीन करना पसंद करती हूं. इस शो के जरिए मैं लाइफ में जरूर ही नई हाइट्स अचीव करूंगी. मैं इस चैलेंज को लेकर काफी खुश और एक्साइटेड हूं. हालांकि, अनेरी वजानी का रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' को ज्वॉइन करने को लेकर फैन्स के बीच एक सवाल खड़ा कर रहा है कि क्या एक्ट्रेस शो को गुडबाय बोल देंगी?

7 साल बाद किया टीवी पर कमबैक, बेबी के बाद झेली बॉडी शेमिंग, आसान नहीं रहा Rupali Ganguly का सफर

अनेरी वजानी, 'अनुपमा' में अनुज कपाड़िया की बहन मालविका का किरदार निभाती नजर आती हैं. फैन्स का पूछना है कि अगर अनेरी वजानी स्टंट बेस्ड शो का हिस्सा बनेंगी तो फिर 'अनुपमा' में उनके किरदार में क्या बदलाव किए जाएंगे. 'खतरों के खिलाड़ी 12' में रुबीना दिलैक, अनेरी वजानी, शिवांगी जोशी, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, राजीव अदातिया, मोहित मलिक, कनिका मान और फैजल शेख अबतक के कन्फर्म कंटेस्टेंट्स हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें