scorecardresearch
 

जब रणवीर-दीपिका की इशारेबाजी के बीच फंसे बिग बी, बोले- अपना मजाक बनवा बैठा

सोनी टीवी ने सोशल मीडिया पर एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन उस मोमेंट को याद कर बताते नजर आ रहे हैं, जब रणवीर सिंह एक अवॉर्ड शो में क्रेन के ऊपर आ रहे थे और वह अमिताभ को नहीं बल्कि दीपिका को ऊंगलियों से इशारा कर रहे थे, लेकिन बिग बी इसे गलत समझ बैठे थे. 

केबीसी 13 केबीसी 13
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड में नजर आएंगी फराह-दीपिका
  • अमिताभ बच्चन ने साझा किया किस्सा
  • हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

टीवी गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' में शुक्रवार के स्पेशल एपिसोड में कोरियोग्राफर फराह खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आने वाली हैं. इस दौरान अमिताभ बच्चन दोनों से ही काफी बातचीत करते नजर आएंगे. सोनी टीवी ने सोशल मीडिया पर एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन उस मोमेंट को याद कर बताते नजर आ रहे हैं, जब रणवीर सिंह एक अवॉर्ड शो में क्रेन के ऊपर आ रहे थे और वह अमिताभ को नहीं बल्कि दीपिका को उंगलियों से इशारा कर रहे थे, लेकिन बिग बी इसे गलत समझ बैठे थे. 

अमिताभ ने बताया किस्सा
अमिताभ बच्चन कहते नजर आए कि हमारे साथ भी एक दुर्घटना हो गई. रणवीर एक अवॉर्ड शो में क्रेन के ऊपर ग्रैंड एंट्री ले रहे थे और खूब गाना बज रहा था. मेरे से क्रेन थोड़ी ही दूर थी. रणवीर ने देखा और अपनी दो ऊंगलियों से आंखों में इशारा किया. मुझे नहीं पता था कि इसका मतलब क्या होता है, मैंने भी वापस कर दिया. कुछ समय तक यह सिलसिला चलता रहा. एक समय ऐसा आया जब रणवीर ने अपना माइक्रोफोन निकालकर फेंक दिया. मैंने उसे पकड़ लिया. 

अमिताभ आगे कहते सुनाई दिए कि मेरे बगल में जया जी बैठी थीं. उन्होंने मेरे कान के पास आकर कहा कि यह तुम्हारे लिए नहीं कर रहा है. मैंने जया जी से पूछा कि इसका मतलब क्या होता है? तब जया जी ने कहा कि अपने साथ जो बैठी हैं उन्हें देखो. वह दीपिका पादुकोण थीं और रणवीर उनके लिए यह इशारे कर रहे थे. मैं इस कन्फ्यूजन से घिर गया और अपना मजाक बनवा बैठा. 

KBC 13: मायावती से जुड़े 6,40,000 के इस सवाल का जवाब नहीं दे पाईं कंटेस्टेंट

अमिताभ ने कहा कि यह सब जो था यह तब चल रहा था और तब इनका व्याह नहीं हुआ था. बता दें कि रणवीर और दीपिका की शादी साल 2018 में हुई. दोनों ने इटली के लेक कोमो के पास सात फेरे लिए. पंजाबी और सिंधि रीति-रिवाज से दोनों ने शादी रचाई थी. सोनी टीवी पर 'कौन बनेगा करोड़पति 13' रात 9 बजे प्रसारित होता है. देखना यह होगा कि आखिर फराह खान और दीपिका पादुकोण कितनी धनराशि जीतती हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें