scorecardresearch
 

कोरोना काल में लोगों की मदद कर रही हैं बरखा सिंह, इस वेब सीरीज में आएंगी नजर

कोरोना के चलते बरखा सिंह आजकल घर पर ही हैं और अपनी डेली रुटीन के बारे में बात करते हुए बरखा कहती हैं कि ‘मैं आपको सच बताऊं तो मैं हमेशा व्यस्त रहना ही पसंद करती हूं और मुझसे घर पर खाली नहीं बैठा जाता है. इसलिए मैं डेली सुबह उठकर पहले तो अपना वर्क आउट करती हूं ताकि मैं फिट रह संकू, फिर मैं अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के लिए कंटेंट बनाती हूं और उसके बाद जो समय मेरे पास बचता है उसमें मैं कोरोना से परेशान लोगों की मदद करती हूं.

बरखा सिंह बरखा सिंह

तनुज विरवानी और बरखा सिंह स्टारर वेब सीरीज ‘Murder Meri Jaan’ 7 मई से Disney+Hotstar quix पर रिलीज होने जा रही है. इस वेब सीरीज के जरिए पहली बार तनुज और बरखा की जोड़ी एक साथ आएगी. ये सस्पेंस के साथ-साथ रोमांटिक और कॉमेडी वेब सीरीज है. इस वेब सीरीज की सबसे खास बात ये है कि इसका हर एपिसोड 10-12 मिनट का ही होगा और इसमें 20 एपिसोड होंगे. 

मतलब ये है कि इसके निर्माताओं ने इस वेब सीरीज को छोटे-छोटे 10-12 मिनट के एपिसोड्स में करके कई सारे एपिसोड्स में बांट दिया है, जिसे दर्शकों को हर एपिसोड में ज्यादा वक्त ना लगाना पड़े और उनके वक्त की बचत हो सके. आजतक से बात करते हुए बरखा सिंह ने ना सिर्फ वेब सीरीज के बारे में बताया बल्कि कोरोना से परेशान लोगों की वो किस तरह से आजकल मदद कर रही हैं उस बारें में भी विस्तार से चर्चा की. 

वेब सीरीज ‘Murder Meri Jaan’ के बारे में बात करते हुए बरखा सिंह कहती हैं कि ‘मैं पहली बार तनुज विरवानी के साथ काम कर रही हूं और मुझे उनके साथ काम करके काफी अच्छा लगा. इस वेब सीरीज में वो एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं जबकि मेरा किरदार एक भगोड़ी दुल्हन का है, जो लोगों को शादी के झांसे में फंसाकर उन्हें लूट कर भाग जाती है. पर इस वेब सीरीज में एक सिचुएशन ऐसी आती है जब मेरी शादी तनुज से हो जाती है और यही से कहानी में असली ट्विस्ट एंड टर्न्स शुरु होते हैं’. 

'तुम टीवी एक्टर हो, नहीं चाहिए' कई बार ये कहकर किया गया रिजेक्ट, बोले आशीष शर्मा

कोरोना के चलते बरखा सिंह आजकल घर पर ही हैं और अपनी डेली रुटीन के बारे में बात करते हुए बरखा कहती हैं कि ‘मैं आपको सच बताऊं तो मैं हमेशा व्यस्त रहना ही पसंद करती हूं और मुझसे घर पर खाली नहीं बैठा जाता है. इसलिए मैं डेली सुबह उठकर पहले तो अपना वर्क आउट करती हूं ताकि मैं फिट रह संकू'. 

संकेत भोसले ने दिखाई 'शादी के बाद' की झलक, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

'फिर मैं अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के लिए कंटेंट बनाती हूं और उसके बाद जो समय मेरे पास बचता है उसमें मैं कोरोना से परेशान लोगों की मदद करती हूं जैसे उनके लिए ऑक्सीजन का पता लगाना, प्लाज्मा डोनर्स के बारे में पता करना, कोरोना रिलीज फंड के लिए पैसे जुटाना और दूसरे काम जिससे मैं अपने देश के लोगों की मदद कर सकूं. इस मुश्किल घड़ी में ये सब करने के लिए मैं क्या करती हूं कि जैसे ही मुझे कोई जरूरी सूचना मिलती है, मैं पहले खुद उसे वेर‍िफाई करती हूं और फिर जब मुझे यकीन हो जाता है कि वो सूचना सही है तो मैं उसे अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कर देती हूं’. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें