scorecardresearch
 

Tiger Shroff Baaghi 3: क्यों सीरिया में शूटिंग करना चाहते हैं निर्देशक?

Tiger Shroff Baaghi 3 फिल्म Baaghi और Baaghi 2 की सफलता के बाद अब बागी 3 का भी निर्माण किया जाएगा. फिल्म के निर्देशक चाहते हैं कि इसकी शूटिंग इराक और सीरिया में की जाए.

टाइगर श्रॉफ (इंडिया टुडे) टाइगर श्रॉफ (इंडिया टुडे)

टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 2 की सफलता के बाद से ही बागी 3 के बनने पर चर्चाएं होने लगी थीं. कुछ ही दिन पहले टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की और बागी 3 फिल्म की ऑफिशियल घोषणा भी कर दी. फिल्म में टाइगर श्रॉफ रॉनी के रोल में नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग लोकेशन को लेकर निर्देशक अहमद खान चाहते हैं कि इसकी शूटिंग इराक और सीरिया में हो.

DNA को दिए गए इंटरव्यू में अहमद खान ने कहा, "मुझे पता है कि बागी 3 से लोगों को काफी उम्मीदें हैं. मैंने बागी 2 का एक्शन डिजाइन किया था. पहली बार ऐसा हुआ कि कोरियोग्राफर को विभाग में अवॉर्ड मिला हो. मैं इसे और आगे लेकर जाना चाहता हूं." इसके अलावा खबरें ये भी हैं कि फिल्म भारी भरकम एक्शन इस सीक्वेंसेस से बनी है.

निर्देशक चाहते हैं कि इसकी शूटिंग सीरिया और इराक जैसी जगहों पर हो. क्योंकि फिल्म की स्क्रिप्ट ऐसे ही इलाकों की मांग करती है.

बता दें कि टाइगर श्रॉफ इस समय पुनीत मल्होत्रा की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसकी शूटिंग खत्म होने के बाद ही वे बागी 3 पर काम शुरू करेंगे. फिल्म में एक्शन सीन्स के साथ ही रोमांटिक सीन्स भी हैं. निर्देशक पहले ड्रामेटिक सीन्स को शूट करेंगे इसके बाद एक्शन दृश्यों को शूट किया जाएगा. फिल्म के लीड रोल में टाइगर श्रॉफ का नाम तय है वही लीड एक्ट्रेस के लिए सारा अली खान के नाम की चर्चा है. फिल्म साल 2020 में रिलीज की जाएगी.

View this post on Instagram

🙏❤️ #Baaghi3 #2020 #hewillreturn #sajidnadiadwala @foxstarhindi @nadiadwalagrandson @wardakhannadiadwala

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

साल 2016 में बागी रिलीज हुई थी. फिल्म में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की जोड़ी नजर आई थी. फिल्म सुपरहिट रही थी. साल 2018 में फिल्म का दूसरा भाग रिलीज हुआ. फिल्म में इस बार टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा पाटनी नजर आईं. इस फिल्म को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने धमाल मचाया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें