scorecardresearch
 

शादी के बाद काजोल-अजय की चौथी फिल्म तानाजी, ऐसा रहा है रिकॉर्ड

अजय देवगन की फिल्म तानाजी ना केवल इस एक्टर की 100वीं फिल्म होने जा रही है बल्कि इस फिल्म के साथ ही अजय देवगन अपनी पत्नी काजोल के साथ रुपहले पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं.

काजोल और अजय देवगन काजोल और अजय देवगन

अजय देवगन की फिल्म तानाजी ना केवल इस एक्टर की 100वीं फिल्म होने जा रही है बल्कि इस फिल्म के साथ ही अजय देवगन अपनी पत्नी काजोल के साथ पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. काजोल ने साल 1999 में अजय देवगन के साथ शादी रचाई थी. शादी के कुछ ही समय बाद उन्होंने प्रकाश झा की ड्रामा फिल्म 'दिल क्या करे' में काम किया था. इस फिल्म में वे सपोर्टिंग रोल में नजर आई थीं. हालांकि इस फिल्म को ना तो दर्शकों ने और ना ही क्रिटिक्स ने खास बताया था और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में नाकामयाब रही थी.

इस फिल्म के बाद दोनों ने अगले साल फिल्म राजू चाचा में काम किया था. हालांकि इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन ही किया था. 9 साल बाद अजय देवगन ने फिल्म यू मी और हम से अपने डायरेक्शन की पारी की शुरुआत की थी. इस फिल्म में अजय देवगन ने अपनी पत्नी काजोल को कास्ट किया था. इस फिल्म में काजोल को एल्जाइमर की बीमारी होती है. अजय देवगन भी फिल्म में लीड रोल में दिखे थे. इस फिल्म में काजोल की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी और एक एल्जाइमर से पीड़ित महिला के तौर पर उन्होंने क्रिटिक्स की जमकर तारीफ बटोरी थी. हालांकि ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन ही कर पाई थी.

लंबे समय बाद सैफ और अजय की भी हो रही वापस-

बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा सैफ अली खान भी नजर आएंगे. सैफ और अजय भी लंबे समय बाद एक साथ काम कर रहे हैं. उनकी फिल्म कच्चे धागे काफी चर्चित रही थी. इसके अलावा दोनों की ही फिल्म ओमकारा को दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी. कई सालों से इंडस्ट्री में मौजूद दोनों स्टार्स अपना-अपना दर्शक वर्ग तलाश चुके हैं जहां अजय कमर्शियल मसाला फिल्मों में ज्यादातर नजर आते हैं वही सैफ प्रयोगवादी विषयों को अधिक तवज्जो देते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें