scorecardresearch
 

Tanhaji Box Office Collection:अजय देवगन की तानाजी का जलवा, 200 करोड़ क्लब में एंट्री

 Tanhaji The Unsung Warrior Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर ने 200 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली है. जानिए कितनी है अब तक की फिल्म की कमाई.

 Tanhaji The Unsung Warrior Box Office Collection Tanhaji The Unsung Warrior Box Office Collection

अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ रही है. मूवी दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है. फिल्म ने 200 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली है. फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसकी जानकारी दी.

Panga Box Office Collection: कंगना रनौत को नहीं मिली गुड न्यूज, पंगा की ओपनिंग उम्मीद से कम

तरण आदर्श के मुताबिक, तानाजी ने 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है. फिल्म ने शुक्रवार 24 जनवरी को 5.38 करोड़ का बिजनेस किया. इस लिहाज से फिल्म का कुल कलेक्शन 202.83 हो गया है. तीसरे हफ्ते भी तानाजी का जलवा कायम है. इसी के साथ ये फिल्म 200 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली 2020 की पहली फिल्म बन गई है.

बता दें कि शुक्रवार को कंगना रनौत की फिल्म पंगा और वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी रिलीज हुई, लेकिन तानाजी की कमाई पर इसका कुछ खास असर नहीं पड़ा. पंगा ने पहले दिन 2.70 करोड़ और स्ट्रीट डांसर 3डी ने 10.26 करोड़ की कमाई की है.

Street Dancer 3D Box Office day 1: पहले दिन स्लो रही स्ट्रीट डांसर की परफॉर्मेंस, तानाजी का पड़ा असर

फिल्म में क्या है अजय देवगन का किरदार?

फिल्म में अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है. इसमें अजय देवगन ने मराठा साम्राज्य के शूरवीर सूबेदार तानाजी मालुसरे का किरदार निभाया है. काजोल उनकी पत्नी सावित्री बाई मालुसरे और सैफ अली खान ने उदयभान राठौड़ का किरदार निभाया है. फिल्म की कहानी के अलावा तीनों एक्टर्स की एक्ट‍िंग भी दर्शकों को पसंद आई. मूवी को महाराष्ट्र में टैक्स फ्री कर दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें