scorecardresearch
 

गरीब मजदूरों के लिए 'देवता' बने सोनू सूद, फैन हुआ सोशल मीडिया

सोनू सूद ने गरीब मजदूरों को उनके गांव और घर पहुंचाने के लिए स्पेशल बसों का इंतजाम किया है. ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस नेकदिल काम को देख बेहद खुश हैं और उनकी सराहना करे बिना खुद को नहीं रोक पा रहे.

X
सोनू सूद
सोनू सूद

बड़े शहरों से घर वापस जा रहे मजदूरों के लिए इस समय बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद किसी देवता से कम नहीं हैं. कोरोना वायरस जैसी बड़ी महामारी के बीच सोनू सूद ने भारत और उसके लोगों की कई अलग-अलग तरीके से मदद की है. अपने होटल को डॉक्टर्स के लिए खोलने से लेकर गरीबों को खाना देने और मजदूरों को उनके घर पहुंचाने तक सबकुछ सोनू सूद कर रहे हैं.

सोनू सूद ने गरीब मजदूरों को उनके गांव और घर पहुंचाने के लिए स्पेशल बसों का इंतजाम किया है. वे हर रोज ना जाने कितने मजदूरों को मुफ्त में घर पहुंचा रहे हैं. इतना ही नहीं ट्विटर पर मदद मांग रहे लोगों की मदद भी सोनू जवाब देकर कर रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस नेकदिल काम को देख बेहद खुश हैं और उनकी सराहना करे बिना खुद को नहीं रोक पा रहे.

लोगों की मदद को आगे आए सोनू सूद

लोगों ने ट्वीट कर सोनू सूद को असली हीरो और एक बेमिसाल इंसान बताया है. लोग कह रहे हैं कि कैसे इस मुश्किल घड़ी में सोनू ने खुद को साबित कर लोगों की मदद की. साथ ही कई उन्हें ढेरों दुआएं भी दे रहे हैं. पढ़िए कैसे कर रहे हैं सोनू सूद लोगों की मदद-

इंटरनेट ने खुश होकर दी दुआएं. बोले आप ही असली हीरो हैं-

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते देशभर में कई लोग बीमार हो चुके हैं. सरकार और बॉलीवुड स्टार्स मिलकर जागरूकता फैलाने का काम कर रहे हैं. वहीं डॉक्टर्स. पुलिस, स्वास्थ्यकर्मी और सफाई कर्मचारी दिन-रात मेहनत कर लोगों की सेवा करने और उन्हें बचाने में लगे हुए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें