scorecardresearch
 

शाहिद कपूर ने की विशाल भारद्वाज से मुलाकात, क्या दोबारा साथ करेंगे काम?

पिछले कुछ दिनों से शाहिद कपूर के डायरेक्टर विशाल भारद्वाज संग काम करने की खबरें आ रही हैं. अब बुधवार शाम को विशाल और शाहिद को साथ में देखा गया.

शाहिद कपूर शाहिद कपूर

जब से शाहिद कपूर ने अपनी नई फिल्म की तैयारी शुरू की है तब से मीडिया से लेकर फैंस तक की नजरें उनपर जमी हुई हैं. पिछले कुछ दिनों से शाहिद कपूर के डायरेक्टर विशाल भारद्वाज संग काम करने की खबरें आ रही हैं.

अब बुधवार शाम को विशाल और शाहिद को साथ में देखा गया. शाहिद, विशाल भारद्वाज से मिलने के लिए उनके ऑफिस गए थे. ऐसे में माना जा रहा है कि शाहिद और विशाल की ये मुलाकात इन दोनों की अगली फिल्म को लेकर थी. दोनों ने पहले भी साथ काम किया हुआ है और फैंस को इस जोड़ी को दोबारा साथ देखने में बहुत दिलचस्पी है.

बता दें कि शाहिद कपूर इस मौके पर कैजुअल और कूल लुक में नजर आए. शाहिद कपूर और विशाल भारद्वाज ने फिल्म कमीने, हैदर और रंगून में काम किया है. इन सभी फिल्मों को फैंस ने काफी पसंद किया था. एक्टर-डायरेक्टर की ये जोड़ी जनता की फेवरेट है और ऐसे में दोनों का दोबारा साथ काम करना फैंस के लिए किसी सपने के सच होने जैसा होगा.

शाहिद कपूर के फिल्मी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे फिल्म जर्सी के रीमेक में काम कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रहे हैं और साथ ही जिम भी जा रहे हैं. शाहिद के क्रिकेट सेशन की फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. शाहिद कपूर अपनी इस नई फिल्म के लिए जोर-शोर से तैयारी कर रहे हैं.

इससे पहले शाहिद कपूर ने अपने करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म कबीर सिंह दी थी. इस फिल्म ने लगभग 332 करोड़ रुपये की कमाई की थी. फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर ने मुख्य किरदार निभाया था. इसमें उनकी हीरोइन कियारा आडवाणी थीं. दोनों की जोड़ी को पसन्द किया गया. कबीर सिंह, तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें