scorecardresearch
 

पत्नी को 'मॉम' कहते हैं संजय दत्त, मान्यता के बर्थडे पर लिखा खूबसूरत नोट

इस बर्थडे पर मान्यता अपने पति संजय दत्त के साथ नहीं हैं. संजय मुंबई में हैं. लॉकडाउन की वजह से मान्यता दुबई से भारत वापस नहीं आ पा रही हैं. अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की एक फोटो में मान्यता ने बताया कि वे संजय को मिस कर रही हैं.

मान्यता दत्त संग संजय दत्त मान्यता दत्त संग संजय दत्त

संजय दत्त ने अपनी पत्नी मान्यता दत्त के जन्मदिन पर उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. संजय ने इंस्टा पर अपनी और मान्यता की खूबसूरत तस्वीरों का एक वीडियो साझा किया. इसके साथ एक्टर ने पत्नी के लिए प्यार भरा नोट भी लिखा है.

मान्यता के नाम संजय का प्यार भरा नोट

अपने कैप्शन में संजय ने बताया कि वे मान्यता को मॉम कहकर बुलाते हैं. संजय ने लिखा- हैप्पी बर्थडे मॉम. जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दूं कि मैं मान्यता को मॉम कहता हूं. मेरी जिंदगी में आने और इसे बेहद खूबसूरत बनाने के लिए शुक्रिया. तुम शानदार हो और मैं तुमसे बेहद प्यार करता हूं. काश मैं तुम्हारे और बच्चों के साथ वहां होता. लेकिन मुझे उम्मीद है कि तुम्हारा दिन उतना ही स्पेशल जाएगा जितनी तुम मेरे लिए स्पेशल हो.

View this post on Instagram

Happy Birthday Mom ❤️ For those of you who don’t know, I call her Mom. Thank you for coming into my life & making it so beautiful. You are amazing & I love you so much! I wish I was there with you & the kids today but I hope your day is as special as you are to me.

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

पुराना है मुकेश छाबड़ा और सुशांत सिंह राजपूत का साथ, इन फिल्मों में रहा कनेक्शन

संजय दत्त की इस पोस्ट पर उनकी बेटी त्रिशाला ने भी कमेंट किया है. त्रिशाला ने मान्यता को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे मान्यता. लव यू. अपने कमेंट में त्रिशाला ने ढेर सारे दिल के इमोजी भी बनाए हैं.

पति से अनबन के बीच चारू असोपा को मिला नया प्रोजेक्ट, ऐसा होगा रोल

मान्यता दत्त अपना 42वां जन्मदिन दुबई में बच्चों के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं. मान्यता ने इंस्टा स्टोरी पर बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की थीं. जिसमें वे बच्चों संग केक काटते हुए नजर आई थीं. बता दें, इस बर्थडे पर मान्यता अपने पति संजय दत्त के साथ नहीं हैं. संजय मुंबई में हैं. लॉकडाउन की वजह से मान्यता दुबई से भारत वापस नहीं आ पा रही हैं. अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की एक फोटो में मान्यता ने बताया कि वे संजय को मिस कर रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें