scorecardresearch
 

सलमान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' पाकिस्तान में भी कर रही है अच्छी कमाई

सलमान खान की हालिया रिलीज 'बजरंगी भाईजान' केवल भारत में ही नहीं, बल्कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी अच्छी कमाई कर रही है.

X
Film 'Bajrangi Bhaijaan' Film 'Bajrangi Bhaijaan'

सलमान खान की हालिया रिलीज 'बजरंगी भाईजान' केवल भारत में ही नहीं, बल्कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी अच्छी कमाई कर रही है.

फिल्म 'बजरंगी भाईजान'  ने कराची और इस्लामाबाद में ही पहले सप्ताह में करीब 60 लाख रुपये कमाए. कबीर खान निर्देशित यह फिल्म भारत और पाकिस्तान में ईद से एक दिन पहले यानी 17 जुलाई को रिलीज हुई. इसने कमाई के मामले में पाकिस्तानी फिल्म 'बिन रोये' और 'रान्ग नंबर' को पीछे छोड़ दिया.

पाकिस्तानी अखबार 'डॉन' की वेबसाइट पर शुक्रवार को जारी रिपोर्ट के मुताबिक, नदीम मांडवीवाला के अनुसार, 'बजरंगी भाईजान' ने पहले सप्ताह में कराची और इस्लामाबाद में मांडवीवाला के अपने सिनेमाघरों में 32 लाख रुपये कमाए, जबकि माहिरा खान और हुमायूं सईद स्टारर 'बिन रोये' ने 28 लाख रुपये कमाए. वहीं, 'रान्ग नंबर' ने 27 लाख रुपये कमाए.

फिल्म 'मिनिओंस', 'टर्मिनेटर: गेनीसिस' और 'ऐंट-मैन' जैसी हॉलीवुड फिल्में अपनी छाप छोड़ने में असफल रहीं. 'बजरंगी भाईजान' ने पाकिस्तान की रीजनल फिल्मों को भी पछाड़ दिया है.

इनपुट: IANS

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें