scorecardresearch
 

ये है सलमान खान का वैलेंटाइन डे प्लान, 'गर्लफ्रेंड' संग ऐसे करेंगे सेलिब्रेट

बॉल्कबस्टर हिट भारत के बाद सलमान फिल्म दबंग 3 लेकर आए. दबंग 3 ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की.

सलमान खान और यूलिया वंतूर सलमान खान और यूलिया वंतूर

वैलेंटाइन डे बॉलीवुड स्टार्स के लिए प्यार की सौगात लेकर आता है. सभी स्टार अपने वैलेंटाइन को स्पेशल बनाने में लगे हैं. एक्टर सलमान खान का भी वैलेंटाइन डे प्लान का खुलासा हो गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान अपना वैलेंटाइन कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर संग मनाएंगे. खबरें हैं कि सलमान वैलेंटाइन पर एक पार्टी होस्ट करने वाले हैं. वो वैलेंटाइन थीम डिनर देंगे. पार्टी सलमान अपने घर पर देंगे. इस पार्टी में सलमान के करीबी लोग शामिल होंगे. इस पार्टी में सलमान की पूरी फैमिली भी शामिल होगी.

बता दें कि कुछ समय पहले सलमान खान का एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें वे कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर और मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान के बेटे अरहान खान के साथ आधी रात को साइकिल राइड करते नजर आए. सलमान का ये स्पोर्टी अंदाज लोगों को खूब पसंद आया था. 

क्यों टूटा जाह्नवी कपूर-ईशान का रिश्ता, क्या करियर बना है वजह

#AngreziMedium मैं वापस आऊंगा: उदास आवाज का इरफान जिसमें जिंदा है उम्मीद की सांस

क्या हैं सलमान खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट

बॉल्कबस्टर हिट भारत के बाद सलमान फिल्म दबंग 3 लेकर आए. दबंग 3 ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की.  इसे क्रिटिक्स से कुछ खास सराहना नहीं मिली. ज्यादातर रिएक्शन में फिल्म की कहानी को बिना सिर पैर की और बेहिसाब गानों से भरी हुई बताया गया. अब सलमान खान के पास दो फिल्में हैं. एक तो राधे और दूसरी कभी ईद कभी दिवाली.

फिल्म राधे प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म दिशा पटानी फीमेल लीड में होंगी. वहीं कभी ईद कभी दिवाली में पूजा हेगड़े लीड रोल में होंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें