scorecardresearch
 

नो एंट्री के सीक्वल को बोनी कपूर ने नहीं द‍िया ग्रीन स‍िग्नल, सलमान का इंतजार?

सलमान खान की फिल्म नो एंट्री को डायरेक्ट करने वाले अनीस बजमी इन द‍िनों नो एंट्री के सीक्वल को बनाने की प्लान‍िंग में हैं. उनका कहना है कि मेरे पास एक खूबसूरत स्क्रिप्ट तैयार है.

सलमान खान-नो एंट्री फिल्म पोस्टर सलमान खान-नो एंट्री फिल्म पोस्टर

सलमान खान की फिल्म नो एंट्री को डायरेक्ट करने वाले अनीस बजमी इन द‍िनों नो एंट्री के सीक्वल को बनाने की प्लान‍िंग में हैं. उनका कहना है कि मेरे पास एक खूबसूरत स्क्रिप्ट तैयार है. लेकिन मुझे प्रोड्यूसर बोनी कपूर की हां का इंतजार है. सलमान खान की फिल्म नो एंट्री पर बातचीत करते हुए डायरेक्ट अनीस बजमी ने बताया कि हम जब भी इस ह‍िट फिल्म का सीक्वल बनाएंगे, ये तय है कि फिल्म एक बड़ा प्रोजेक्ट होगी. लेकिन फिल्म कब शुरू होगी इसके बारे में बोनी कपूर बेहतर बता सकते हैं. अनीस ने बताया, फैंस के बीच नो एंट्री फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट हैं. ऐसे में हम पर फिल्म को खास अंदाज में बनाने की ज‍िम्मेदारी है.

View this post on Instagram

The Journey of a Man and a Nation together, ‘Bharat’ is here! #BharatKaTeaser (Link in the bio) @bharat_thefilm @aliabbaszafar @atulreellife #BhushanKumar @katrinakaif @tabutiful @apnabhidu @sonalikul @dishapatani @whosunilgrover @norafatehi @iaasifsheikhofficial @nikhilnamit #ReelLifeProduction @skfilmsofficial @tseries.official

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

View this post on Instagram

Roz karte ho toh karo... magar trainer ke bina matt try karo... #TMM2019 #BeBetter @tatamummarathon @radiomirchi @beingecycle @beingstrongindia

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

View this post on Instagram

Karan + Arjun ... fond memories @iamsrk

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

डायरेक्ट अनीस बजमी एक तरफ नो एंट्री फिल्म के सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन र‍िपोर्ट के मुताब‍िक फिल्म का सीक्वल सलमान खान की हां पर ट‍िका है. दरअसल, सलमान खान इन द‍िनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की नजदीकियों से काफी अपसेट हैं. इस वजह से उन्होंने बोनी कपूर संग काम करने से भी इंकार कर द‍िया है. बोनी कपूर फिल्म को जल्द शुरू करना चाहते हैं. लेकिन सलमान खान की नाराजगी की वजह से पूरा प्रोजेक्ट रुक गया है.

सलमान खान की फिल्म प्रोजेक्ट पर नजर डालें तो नो एंट्री के सीक्वल को आने में अभी देर लग सकती हैं. इसकी वजह बैक टू बैक सलमान खान की फिल्में हैं. सबसे पहले ल‍िस्ट में भारत, दूसरे नंबर पर दबंग 3 है. इन दोनों की शूट‍िंग खत्म करने के बाद ही सलमान खान किसी नए प्रोजेक्ट की प्लान‍िंग करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें