scorecardresearch
 

ब्रेकअप के बाद स्टार्स के साथ शूटिंग करना कितना मुश्किल? इम्तियाज ने बताया

मॉड्रेटर अंजना ओम कश्यप के साथ बातचीत में इम्तियाज ने बताया कि लोगों को पता नहीं ऐसा क्यों लगता है कि स्टार्स को हैंडल करना बहुत मुश्किल काम है लेकिन वास्तव में ऐसा कुछ भी है नहीं.

इम्तियाज अली इम्तियाज अली

दिग्गज फिल्ममेकर इम्तियाज अली ने साहित्य आज तक कार्यक्रम में बातचीत के दौरान बताया कि शूटिंग के दौरान स्टार्स को हैंडल करना कितना मुश्किल होता है. मॉड्रेटर अंजना ओम कश्यप के साथ बातचीत में इम्तियाज ने बताया कि लोगों को पता नहीं ऐसा क्यों लगता है कि स्टार्स को हैंडल करना बहुत मुश्किल काम है लेकिन वास्तव में ऐसा कुछ भी है नहीं.

साहित्य आजतक में रजिस्ट्रेशन के लिए यहां क्लिक करें

माना जाता है कि फिल्म तमाशा की शूटिंग उस वक्त हुई थी जब दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर का ब्रेकअप हुआ ही था. ऐसी सिचुएशन में एक्टर्स से शूटिंग कराने के सवाल पर इम्तियाज ने बताया, "जब तक मेरी फिल्म की शूटिंग शुरू हुई तब तक उनके बीच जो कुछ भी था उसे खत्म हुए काफी वक्त हो चुका था. इसके अलावा काम करते वक्त कलाकारों का बहुत सेलफिश मकसद होता है कि काम अच्छा हो सके."

साहित्य आजतक की पूरी कवरेज यहां देखें

इम्तियाज ने बताया कि एक्टर्स काम करते वक्त अपनी पर्सनल चीजों को बीच में नहीं लाते हैं. वे कोशिश करते हैं कि निजी चीजों को साइड पर रखकर अच्छे से अच्छा काम निकाल कर दिया जा सके. जब वी मेट और हैरी मेट सेजल के बीच ऐसा कौन सा फर्क हो गया कि एक फिल्म चल गई और एक फ्लॉप हो गई. इसके जवाब में इम्तियाज ने कहा, "शायद अच्छी नहीं बनी होगी."

कई बार रिजेक्ट हुई थी जब वी मेट-

इम्तियाज अली ने इसी मंच पर बातचीत के दौरान ये भी बताया कि उनकी फिल्म जब वी मेट बनने से पहले कई बार रिजेक्ट हो गई थी. उन्होंने कहा कि ये फिल्म दर्शकों तक आने से पहले इतनी बार एक्टर्स, डायरेक्टर्स, प्रोड्यूसर्स और बाकी लोगों द्वारा रिजेक्ट की गई थी कि ऐसा लगता है कि इतने वक्त बाद दर्शकों ने ही इसे स्वीकार कर लिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें