scorecardresearch
 

उद्धव ठाकरे बने महाराष्ट्र के सीएम, रितेश देशमुख ने दी बधाई

महाराष्ट्र में एक महीने से जारी सियासी घमासान के बाद अब उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है. इसके साथ ही तीन पार्टियों ने गठबंधन कर महाराष्ट्र में सरकार बना ली है. वहीं अब उद्धव ठाकरे को सीएम पद की शपथ लेने के बाद बॉलीवुड भी बधाई दे रहा है.

उद्धव ठाकरे बने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे बने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री

महाराष्ट्र में एक महीने से जारी सियासी घमासान के बाद अब उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है. इसके साथ ही तीन पार्टी कांग्रेस, एनसीपी और कांग्रेस ने गठबंधन कर महाराष्ट्र में सरकार बना ली है. वहीं अब उद्धव ठाकरे को सीएम पद की शपथ लेने के बाद बॉलीवुड भी बधाई दे रहा है.

उद्धव ठाकरे को बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने सीएम पद की शपथ लेने के बाद बधाई दी है. रितेश देशमुख ने ट्विटर के जरिए तस्वीर पोस्ट कर उद्धव ठाकरे को बधाई दी है. एक तस्वीर में उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे नजर आ रहे हैं तो दूसरी तस्वीर में दोनों के पीछे बाला साहेब ठाकरे की फोटो भी लगी हुई है.

इसके साथ ही रितेश देशमुख ने ट्विटर पर लिखा है, 'महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर उद्धव ठाकरे को बहुत बधाई.' इसके अलावा एक दूसरे ट्वीट में रितेश ने आदित्य ठाकरे को भी बधाई दी है. रितेश ने दूसरे ट्वीट में लिखा है, 'मेरे दोस्त आदित्य ठाकरे को बहुत बधाई.' बता दें कि रितेश देशमुख महाराष्ट्र के पूर्व सीएम विलास राव देशमुख के बेटे हैं.

इसके साथ ही रितेश देशमुख ने कांग्रेस के बाला साहेब थोराट और एनसीपी नेता जयंत पाटिल को भी बधाई दी. दोनों ने महाराष्ट्र सरकार में मंत्री पद की शपथ ली है.

ठाकरे परिवार से पहले सीएम

बता दें कि महाराष्ट्र में ठाकरे सरकार की शुरुआत हो चुकी है. गुरुवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मुंबई के ऐतिहासिक शिवाजी पार्क में मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. शपथ के साथ ही उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री की कुर्सी पर विराजमान होने वाले ठाकरे खानदान के पहले सदस्य हो गए.

शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना के तमाम बड़े नेता मौजूद रहे. समारोह में कई राज्यों के सीएम भी पहुंचे. इसमें महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने भी शिरकत की. वहीं मुकेश अंबानी भी इस समारोह में पहुंचे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें