scorecardresearch
 

शादी नहीं बल्कि इस वजह से आगे बढ़ी स्ट्रीट डांसर 3डी की रिलीज डेट

चर्चा थी कि स्ट्रीट डांसर 3डी फिल्म इस साल नवंबर में रिलीज होने वाली है लेकिन अब यह जनवरी, 2020 में रिलीज होगी. अब डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने फिल्म की रिलीज में हो रही देरी की वजह का खुलासा किया है.

रेमो डिसूजा, वरुण धवन और नताशा दलाल रेमो डिसूजा, वरुण धवन और नताशा दलाल

बी टाउन में वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की चर्चाएं जोरों पर हैं. ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि इसी शादी की वजह से रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही स्ट्रीट डांसर 3डी फिल्म की रिलीज डेट टल गई है. चर्चा थी कि स्ट्रीट डांसर 3डी फिल्म इस साल नवंबर में रिलीज होने वाली है लेकिन अब यह जनवरी, 2020 में रिलीज होगी. अब डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने फिल्म की रिलीज में हो रही देरी की वजह का खुलासा किया है.

डायरेक्टर रेमो ने वरुण की शादी की वजह से रिलीज की देरी को लेकर चल रही सभी खबरों को खारिज कर दिया है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, ''भारी भरकम पोस्ट प्रोडक्शन के काम के कारण फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है. फिल्म को 3डी में बनाया जा रहा है इसलिए इसे तैयार होने में काफी समय लगेगा.'' वरुण धवन की शादी को लेकर उन्होंने कहा कि इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है.

View this post on Instagram

Years of emotion is expressed in a single take. Give and take is the most fun part of the relationship between a director and actor #streetdancer3 #setlife #mylife #myhome

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

View this post on Instagram

When your director is so fit you gotta 🏋️‍♀️ @remodsouza pushing us all to be the hardest workers #SD3 #anewworld

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

बताते चलें कि इससे पहले भी वरुण धवन ने भी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ अपनी शादी की खबरों को गलत बताया था. उन्होंने कहा था, ''यह सच नहीं है. मैं इस तरह की खबरों को नकारते-नकारते थक चुका हूं.''

गौरलतब है कि वरुण धवन की पिछली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी. अभिषेक वर्मन के निर्देशन और करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म कलंक को न सिर्फ क्रिटिक्स से निगेटिव रिव्यू मिला बल्कि जनता ने भी इसे कुछ खास प्यार नहीं दिया. समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत के दौरान वरुण वरुन ने कहा था "इसने मुझे प्रभावित किया. फिल्म को जनता ने पसंद नहीं किया और ये चलने लायक थी ही नहीं. बात सीधी है कि अगर फिल्म जनता को पसंद आई तो इसे चलना चाहिए."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें