scorecardresearch
 

द स्काई इज पिंक के प्रीमियर में इमोशनल हुईं प्रियंका चोपड़ा, Video

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द स्काई इज पिंक का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है तभी से चर्चा में बना हुआ है. फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर अहम रोल में हैं. फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है. 

फरहान अख्तर, शोनाली बोस और प्रियंका चोपड़ा फरहान अख्तर, शोनाली बोस और प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द स्काई इज पिंक का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है तभी से चर्चा में बना हुआ है. फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर अहम रोल में हैं. फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है. शुक्रवार को Toronto International Film Festival (TIFF) 2019 में मूवी का वर्ल्ड प्रीमियर हुआ. प्रीमियर में एक पल ऐसा भी आया जहां प्रियंका भावुक हो गईं.

फिल्म के प्रीमियर का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में प्रियंका चोपड़ा काफी इमोशनल दिख रही हैं. वो आंखों से आंसू पोंछती नजर आ रही हैं. उन्होंने सोनाली बोस और फरहान अख्तर को गले लगाया. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

प्रीमियर में प्रियंका ब्लैक एंड व्हाइट कलर की लेयर वाली फ्रिल ड्रेस में नजर आईं. इस आउटफिट में प्रियंका काफी खूबसूरत दिखीं. प्रीमियर में जाने से पहले प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर को-स्टार्स संग तस्वीरें शेयर की थी.

View this post on Instagram

Emotional moment for #priyankachopra and #shonalibose captured by our Toronto follower @biswal.soubhagya #tif2019 #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें कि द स्काई इज पिंक फिल्म आयशा चौधरी की जिंदगी की कहानी पर आधारित है. वे एक युवा लेखक और मोटिवेशनल स्पीकर थीं. आयशा का जन्म 27 मार्च 1996 को दिल्ली में हुआ था. लेकिन गंभीर बीमारी पल्मनरी फाइबरोसिस से ग्रसित होने के कारण आयशा की मौत महज 18 साल की उम्र में हो गई थी. जन्म के वक्त ही आयशा को इम्यून डेफिसेंसी डिसऑर्डर था. 6 महीने में आयशा को बोन मैरो ट्रांसप्लांट से गुजरना पड़ा था.

मूवी 11 अक्टूबर को रिलीज होगी. द स्काई इज पिंक 25 देशों में रिलीज होगी. फिल्म में प्रियंका और फरहान के अलावा जायरा वसीम भी अहम रोल में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें