scorecardresearch
 

Panga Box Office Collection: कंगना रनौत को नहीं मिली गुड न्यूज, पंगा की ओपनिंग उम्मीद से कम

Panga Box Office Collection: पंगा का क्लैश रेमो डीसूजा की डांस फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी से हुआ है. इस फिल्म से पहले दिन 5 करोड़ का कलेक्शन करने की उम्मीद की गई थी.

Panga Box Office Collection: कंगना रनौत Panga Box Office Collection: कंगना रनौत

खूब चर्चा के बाद शुक्रवार को कंगना रनौत की फिल्म पंगा रिलीज हो चुकी है और अब उसका पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. कंगना रनौत की फिल्म से जितनी उम्मीद थी, उसके हिसाब से फिल्म की शुरुआत धीमी रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, इस फिल्म को शाम के समय अच्छी ऑडियंस मिली लेकिन इसका पहले दिन का कलेक्शन कम है.

पंगा ने अपने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर 2.70 करोड़ का कलेक्शन किया है. जबकि इस फिल्म से पहले दिन 5 करोड़ का कलेक्शन करने की उम्मीद की गई थी. कंगना रनौत की इस फिल्म को डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने बनाया है.

और पढ़ें: Panga Movie Review: सपनों की राख में चिंगारी का काम करती है कंगना रनौत की पंगा

बता दें कि पंगा का क्लैश रेमो डीसूजा की डांस फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी से हुआ है. फिल्म पंगा को भारत में 1450 और विदेश में 450 यानी कुल 1900 स्क्रीन्स मिली हैं. जबकि वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर स्ट्रीट डांसर 3डी को भारत में 3700 और विदेश में 670 यानी कुल 4370 स्क्रीन्स मिली है. स्ट्रीट डांसर 3डी ने अपने पहले दिन पंगा से लगभग 8 करोड़ रुपये ज्यादा का कलेक्शन किया है.

और पढ़ें: 'दिल तो हैप्पी है जी' एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने की खुदकुशी, उदयपुर में होगा अंतिम संस्कार

क्या है फिल्म की कहानी?

पंगा एक महिला की कहानी है जो अपनी ग्रहस्त जिंदगी से निकलकर अपने कबड्डी खेलने के लिए सपने को पूरा करती है. इस फिल्म में कंगना रनौत संग जस्सी गिल, ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता ने काम किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें