scorecardresearch
 

नेटफ्लिक्स ने बढ़ाया मदद का हाथ, जरूरतमंदों के लिए दिए 7.5 करोड़ रुपये

नेटफ्लिक्स के स्पोक्सपर्सन ने कहा भारत में क्रू ने हमेशा नेटफ्लिक्स की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. अब हम अपना हिस्सा करना चाहते हैं और उन लोगों की मदद करना चाहते हैं.

सैक्रेड गेम्स का पोस्टर (नेटफिलिक्स की ओरिजनल वेब सीरीज) सैक्रेड गेम्स का पोस्टर (नेटफिलिक्स की ओरिजनल वेब सीरीज)

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने शनिवार को 7.5 करोड़ रुपये देने की बात कही. नेटफ्लिक्स प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया (PGI) रिलीफ फंड में 7.5 करोड़ डोनेट कर रहा है. इसके जरिए नेटफ्लिक्स एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम कर रहे डेली वेजेज वर्कर्स की मदद कर रहा है.

नेटफ्लिक्स के स्पोक्सपर्सन ने कहा, "हम टीवी और फिल्म प्रोडक्सन में काम कर रहे वर्कर्स जैसे इलेक्ट्रीशियन, कारपेंटर, हेयर और मेकअप आर्टिस्ट स्पॉटबॉय को सपोर्ट करने के लिए प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के साथ काम करने के लिए आभारी हैं. भारत में क्रू ने हमेशा नेटफ्लिक्स की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. अब हम अपना हिस्सा करना चाहते हैं और उन लोगों की मदद करना चाहते हैं जिन्हें इस मुश्किल समय में समर्थन की जरूरत है.''

पीएम मोदी ने ट्वीट कर साउथ एक्टर्स चिरंजीवी-नागार्जुन को कहा धन्यवाद, ये है वजह

टूटी चप्पल जोड़ने में ट्विंकल खन्ना खो रहीं आपा, वीडियो शेयर कर बताई तकलीफ

क्या बोले सिद्धार्थ रॉय कपूर?

PGI के प्रेसिडेंट सिद्धार्थ रॉय कपूर ने कहा कि हम नेटफ्लिक्स योगदान की वैल्यू करते हैं. मुझे गर्व है और साथ ही मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो इसमें मदद कर रहे हैं. नेटफ्लिक्स का ये योगदान उन लोगों के काम आएगा जिन्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है.

इसके अलावा, भारत में, नेटफ्लिक्स ने सभी बिलो-द-लाइन क्रू और कास्ट की मदद के लिए चार हफ्तों तक का भुगतान किया है, जिन्हें भारत में स्ट्रीमर के प्रोडेक्शन पर काम करने के लिए निर्धारित किया गया था और उन्हें कोरोना वायरस के कारण सस्पेंड होना पड़ा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×