scorecardresearch
 

सनी लियोनी संग नवाजुद्दीन सिद्दीकी का 'अनाड़ी' डांस, बत्तियां बुझा दो सॉन्ग रिलीज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी सनी लियोनी को देखकर थोड़े नर्वस तो हो रहे हैं लेकिन साथ ही वह सनी के साथ डांस भी करना चाहते हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सनी लियोनी नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सनी लियोनी

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपनी अलग छवि है और उन्हें नाचते हुए लोगों ने बहुत कम बार देखा है. ऐसे में अगर कोई ऐसा गाना रिलीज होता है जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी का डांस हो तो वह अपने आप चर्चा में आ जाता है. ऐसा ही गाना है नवाज की अपकमिंग फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का 'बत्तियां बुझा दो'.

गाने की शुरुआत नवाजुद्दीन सिद्दीकी के सीन से होती है जिसमें वह अपने लुक को लेकर परेशान दिख रहे हैं. इसके बाद उनकी एंट्री के साथ ही नजर आती हैं सनी लियोनी जो कि बोल्ड और ग्लैमरस अवतार में डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं. नवाजुद्दीन उन्हें देखकर थोड़े नर्वस तो हो रहे हैं लेकिन साथ ही वह सनी के साथ डांस भी करना चाहते हैं.

गाने के बोल लिखे हैं कुमार ने और इसे गाया है ज्योतिका टंगरी व रामजी गुलाटी ने. गाना यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है. इसे एक दिन में 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का निर्देशन देवमित्रा बिस्वाल ने किया है और ये सिनेमाघरों में 15 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.

पहले भी किया है नवाज ने डांस

नवाजुद्दीन सिद्दीकी इससे पहले फिल्म मुन्ना माइकल में डांस के कुछ स्टेप्स करते नजर आए थे. फिल्म में उनका किरदार थोड़ा खतरनाक और थोड़ा फनी दिखाया गया था. मोतीचूर चकनाचूर के इस गाने में भी उनका डांस काफी फनी लग रहा है और वह शरमाते हुए नाचने की कोशिश करते दिख रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें