scorecardresearch
 

2 महीने तक जॉर्डन में फंसे रहने के बाद भारत वापस लौटे मलयाली एक्टर पृथ्वीराज

आज पृथ्वीराज और उनकी टीम की घर वापसी हो गई है. वे आज सुबह अपनी पूरी टीम के साथ कोच्ची पहुंचे हैं. अब ये सभी लोग 14 दिन के लिए क्वारनटीन में रहेंगे.

एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारण एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारण

मलयाली फिल्मों के मशहूर एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारण आखिरकार भारत वापसी लौट आए हैं. वे जॉर्डन में अपनी फिल्म Aadujeevitham की शूटिंग के लिए गए थे. हालांकि कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के चलते वे अपनी पूरी टीम सहित वहां फंस गए थे.

आज पृथ्वीराज और उनकी टीम की घर वापसी हो गई है. वे आज सुबह अपनी पूरी टीम के साथ कोच्ची पहुंचे हैं. अब ये सभी लोग 14 दिन के लिए क्वारनटीन में रहेंगे. उन्होंने मास्क लगाए हुए अपनी एक फोटो ट्विटर पर शेयर की है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'वापस आ गया. #OffToQuarantineInStyle'

इंडिया तो जॉर्डन एम्बेसी ने फेसबुक पर बताया कि कैसे पृथ्वीराज सुकुमारण संग उनकी फिल्म Aadujeevitham के क्रू के 58 लोगों को एयर इंडिया की स्पेशल फ्लाइट से अपने वतन वापस लाया गया है. इस फ्लाइट में फिल्म के क्रू मेम्बर्स को मिलाकर 187 भारतीय शामिल थे.

कास्ट‍िंग डायरेक्टर ने कार्तिक के फोटो पर किया कमेंट, एक्टर ने पूछ डाला ये सवाल

प्रियंका चोपड़ा को याद आया तिनका तिनका सॉन्ग, शेयर की फोटो

बता दें कि पृथ्वीराज सुकुमारण और Aadujeevitham फिल्म की टीम पिछले दो महीनों से जॉर्डन में फंसी थी. ये सभी फिल्म के दूसरे हिस्से को पूरा करने के लिए गये थे लेकिन कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन लगने के कारण 16 मार्च से वहीं फंस गए थे. फिल्म Aadujeevitham को डायरेक्टर बेल्सी बना रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें