scorecardresearch
 

लॉकडाउन में परिवार को मिस कर रहे संजय दत्त, लिखा इमोशनल नोट

संजय दत्त ने अपनी भावनाओं को शब्द देते हुए तस्वीर के कैप्शन में लिखा- मुझे उनकी बहुत याद आती है. हर कोई जो इस वक्त अपने परिवार के साथ है, इस वक्त को एन्जॉय करे.

संजय दत्त अपने परिवार के साथ संजय दत्त अपने परिवार के साथ

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को इन दिनों अपने परिवार की काफी याद आ रही है. संजय इन दिनों अपने परिवार से दूर हैं और यही वजह है कि उन्हें अपनी पत्नी और बच्चों की याद सता रही हैं. संजय ने अपने परिवार के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

तस्वीर में संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त और बच्चों शहरान व इकरा नजर आ रहे हैं. मालूम हो कि संजय दत्त के बच्चे इस वक्त दुबई में हैं और लॉकडाउन शुरू होने के वक्त से वहीं पर फंसे हुए हैं. वे लॉकडाउन से पहले वहां गए थे लेकिन उसके बाद से क्योंकि इंटरनेशनल फ्लाइट्स को शुरू नहीं किया गया है इसलिए वे वहीं पर हैं.

View this post on Instagram

I miss them so much❤️ To everyone who is with their families right now, cherish them!

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

संजय दत्त ने अपनी भावनाओं को शब्द देते हुए तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "मुझे उनकी बहुत याद आती है. हर कोई जो इस वक्त अपने परिवार के साथ है, इस वक्त को एन्जॉय करे." संजय दत्त द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को कुछ ही घंटे में 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है. कमेंट बॉक्स में लोग अपनी राय लिख रहे हैं.

इन 3 डायरेक्टर्स के साथ काम करना चाहते थे सुशांत, अधूरी रह गई इच्छा

सुशांत के सुसाइड से शॉक्ड बिग बी, पूछा- इतना बड़ा फैसला क्यों लिया?

इन फिल्मों में आएंगे नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय दत्त पिछली बार फिल्म पानीपत में नजर आए थे. आने वाले वक्त में उनकी कई सारी फिल्में पेंडिंग हैं जिनमें सड़क 2, शमशेरा, भुज, केजीएफ, पृथ्वीराज और तोरबाज जैसी फिल्में शामिल हैं. हालांकि शूटिंग पर रोक के चलते किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं हो पा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें