scorecardresearch
 

लॉकडाउन में जमाखोरी करने वालों पर भड़कीं राधिका आप्टे, कहा- ये फूड क्राइसिस नहीं है

राधिका आप्टे लंदन में अपने पति म्यूजिशियन बेंडिक्ट टेलर के साथ हैं. उनका कहना है कि लंदन में भी लॉकडाउन के चलते हालात वैसे ही हैं. लोग पैनिक में हैं और सुपर मार्केट खाली हैं. हमें समझना होगा कि फूड क्राइसिस नहीं है.

राधिका आप्टे राधिका आप्टे

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे कोरोना लॉकडाउन के बीच लंदन में वक्त बिता रही हैं. कोरोना वायरस के चलते वहां बने हालात के बारे में राधिका आप्टे ने नाराजगी जताई है. उन्होंने पैनिक में आकर लोगों द्वारा की जा रही खरीददारी पर नाराजगी दिखाई है. बता दें कि भारत में भी 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है.

राधिका आप्टे ने क्या कहा?

राधिका आप्टे लंदन में अपने पति म्यूजिशियन बेंडिक्ट टेलर के साथ हैं. हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक उन्होंने कहा, ''यहां भी लॉकडाउन के चलते हालात वैसे ही हैं. लोग पैनिक में हैं और सुपर मार्केट खाली हैं. हमें समझना होगा कि फूड क्राइसिस नहीं है. इसलिए ये शर्म की बात हैं कि लोग इतनी खरीददारी कर रहे हैं. गोवा से मेरे एक दोस्त ने बताया कि वहां खाने के लिए कुछ नहीं है. मुझे लगता है कि हमें इस पर भी निगरानी करनी होगी. अगर हम इसी तरह का बर्ताव करेंगे तो कई लोग परेशानी में पड़ जाएंगे. यहां भी सुपर मार्केट और फॉर्मेसी के अलावा कुछ नहीं खुला है. ''

राधिका आप्टे ने कहा कि यहां एक्सरसाइज करने की छूट है तो मैं रनिंग के लिए जाती हूं,

जावेद अख्तर ने किया मस्जिदों को बंद करने की मांग का समर्थन, कही ये बात

कनिका कपूर के बेहद बीमार होने की खबरें गलत, डॉक्टर ने कहा- सिंगर की सेहत में सुधार

फिल्म इंडस्ट्री पर पड़ने वाले प्रभाव पर क्या कहा

राधिका ने फिल्म इंडस्ट्री पर इससे पड़ने वाले प्रभाव पर भी बात की. उन्होंने कहा कि फिल्मों और वेब सीरीज की शूटिंग बंद होने से सबसे ज्यादा डेली वेजेज पर काम करने वालों पर असर पड़ रहा है. वे उनके लिए चिंतित हैं. लोग अपनी नौकरियां खो रहे हैं. मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि जितना हो सके डोनेट करें. सबसे बड़ी बात घर में जमाखोरी ना करें, फूड क्राइसिस नहीं है. अपने ड्राइवर्स, हेल्पर्स या मेड को नौकरी से नहीं हटाएं. जहां तक हो सके उनकी मदद करें.

बता दें कि इस साल राधिका आप्टे एक फिल्म के साथ डायरेक्शन की दुनिया में भी कदम रख रही हैं. उनकी फिल्म स्लीपवाकर्स के नाम से है. वहीं शांताराम नाम से इंटरनेशनल वेबसीरीज भी बन रही है जिसमें वे नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें