scorecardresearch
 

लता मंगेशकर ने शेयर किया फिल्म पानीपत से भांजी पद्मिनी कोल्हापुरी का लुक, कही ये बात

अर्जुन कपूर ने हाल ही में एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी के किरदार से सभी को मिलवाया था और अब भारत की लेजेंडरी सिंगर लता मंगेशकर ने पद्मिनी और फिल्म पानीपत की टीम को शुभकामनाएं दी हैं.

लता मंगेशकर लता मंगेशकर

अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है, इसकी चर्चा तभी से हर तरफ हो रही है. फिल्म को लेकर फैंस के बीच उत्साह है तो वहीं इससे जुड़े मेकर्स और एक्टर्स अलग-अलग किरदारों का परिचय जनता से करवा रहे हैं. अर्जुन कपूर ने हाल ही में एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी के किरदार से सभी को मिलवाया था और अब भारत की लेजेंडरी सिंगर लता मंगेशकर ने पद्मिनी और फिल्म पानीपत की टीम को शुभकामनाएं दी हैं.

असल में पद्मिनी लगभग छह साल बाद के ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं और इसीलिए उनकी मौसी ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. लता मंगेशकर ने ट्विटर पर फिल्म पानीपत से पद्मिनी कोल्हापुरी का लुक शेयर करते हुए बताया कि वे गोपिका बाई का किरदार निभा रही हैं. इसके साथ ही लता ने पद्मिनी को बहुत अच्छी कलाकार भी बताया.

लता मंगेशकर ने अपने पोस्ट में लिखा, 'नमस्कार. मेरी भांजी पद्मिनी कोल्हापुरी एक बहुत अच्छी कलाकार है और अब वो पानीपत फिल्म में गोपिका बाई का किरदार निभा रही हैं. मैं पद्मिनी को आशीर्वाद देती हुन और आशुतोष और उनकी टीम को शुभकामनाएं देती हूं.'

अपने तीन दशक के एक्टिंग करियर में पद्मिनी कोहलापरी ने कई हिट फिल्में दी हैं. फिल्म प्रेम रोग से लेकर वो साथ दिन और विधाता तक सभी में पद्मिनी के काम को सराहा गया था. अब लगभग छह साल के बाद पद्मिनी, फिल्म पानीपत से वापसी कर रही हैं. उन्हें आखिरी बार शाहिद कपूर की फिल्म फटा पोस्टर निकला हीरो में देखा गया था.

फिल्म पानीपत की बात करें तो इसे डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर ने बनाया था. इस फिल्म में 1761 में हुई पानीपत की लड़ाई को दिखाया जाएगा. अर्जुन कपूर इस फिल्म में मराठा योद्धा सदाशिव राव भाउ का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म में अर्जुन संग कृति सेनन, संजय दत्त और मोहनीश बहल हैं. फिल्म पानीपत, 6 दिसंबर को रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें