scorecardresearch
 

लता मंगेशकर की सेहत में सुधार, झूठी हैं सिंगर की मौत की वायरल खबरें

लता मंगेशकर की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है. लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर सिंगर की मौत की झूठी खबरें वायरल हो रही हैं.

X
लता मंगेशकर लता मंगेशकर

सिंगर लता मंगेशकर 11 नवंबर से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं. सांस लेने में तकलीफ और वायरल के बाद सिंगर को अस्पताल में एडमिट कराया गया. लता मंगेशकर की सेहत में सुधार हो रहा है. लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर सिंगर की मौत की झूठी खबरें वायरल हो रही हैं.

लता मंगेशकर के फैंस ये झूठी खबर जानकर स्तब्ध हैं. अब इन झूठी खबरों पर लेजेंडरी सिंगर की भतीजी रचना का रिएक्शन सामने आया है. एक वेबसाइट से बातचीत में रचना ने कंफर्म किया कि लता मंगेशकर की तबीयत ठीक है. रचना ने फैंस से अपील करते हुए कहा कि वे लता मंगेशकर से जुड़ी झूठी रिपोर्ट्स को नजरअंदाज करें.

लता मंगेशकर की छोटी बहन ऊषा मंगेशकर ने समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत में कहा कि वे इंतजार कर रहे हैं कि कब डॉक्टर लता दीदी को डिसचार्ज करेंगे. उन्होंने कहा, "वह ठीक हैं. वह अभी भी अस्पताल में हैं और जब डॉक्टर कहेंगे कि आप उन्हें अस्पताल ले जा सकते हैं तब हम उन्हें घर ले जाएंगे."

लता मंगेशकर की सेहत में सुधार

RPG एंटरप्राइसेस के चेयरमैन हर्ष गोयनका ने 17 नवंबर को ट्वीट कर लता मंगेशकर की सेहत से जुड़ी अपडेट्स को शेयर किया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ''आज अमेरिका के क्लेवलैंड (Cleveland) क्लीनिक से आई डॉक्टरों की टीम ने लता मंगेशकर को देखा. मुझे ये बात बताते हुए खुशी है कि लता मंगेशकर की सेहत में सुधार हो रहा है.''

लता के लिए दुआ मांग रहे उनके फैंस

लता मंगेशकर के स्पोक्सपर्सन ने भी सिंगर की मौत की खबरों पर गलत बताया है. 16 नवंबर को लता मंगेशकर के प्रवक्ता ने कहा- लता दीदी की तबीयत आज सही है. बता दें, लता मंगेशकर 90 साल की हैं. लता मंगेशकर की सेहत में हो रहे सुधार को देखते हुए उम्मीद है कि सिंगर जल्द एकदम स्वस्थ हो जाएंगी. लता मंगेशकर के बेहतर स्वास्थ्य के लिए उनके करोड़ों फैंस दुआ मांग रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें