scorecardresearch
 

कपिल के शो में सुनील की जगह लेंगे कृष्णा, क्या खत्म हो गई दुश्मनी?

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच लड़ाई होने के बाद खबरें आ रही हैं कि कृष्णा अभिषेक कपिल के शो में नजर आएंगे.

X
कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक
कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच लड़ाई काफी बढ़ गई है जिसके बाद सुनील ने शो पर आने से इंकार कर दिया. अब तक खबरे थीं कि सुनील की जगह राजू श्रीवास्तव शो में नजर आ सकते हैं लेकिन अब खबरों की मानें तो शो में सुनील की जगह राजू नहीं बल्कि कृष्णा अभिषेक नजर आएंगे.

कई बार ऐसी खबरें भी आईं थी कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. कलर्स पर आने वाले कॉमेडी शो में भी कृष्णा कई बार कपिल का मजाक उड़ाते नजर आ चुके हैं. अब दोनों के साथ आने की खबरों के बाद यह सवाल उठता है कि क्या दोनों साथ आ गए हैं?

अपने शो पर कपि‍ल शर्मा का मजाक उड़ाना चाहते हैं कृष्णा अभिषेक

हाल ही में हुए इस विवाद के बाद कृष्णा ने कपिल का साथ देते हुअए कहा था कि मुझे नहीं लगता कि सफलता उनके सिर पर चढ़ गई है. कृष्णा ने कहा था कि मैंने कॉमेडी सर्कस में कपिल के साथ पांच साल काम किया है और मैं उसकी अच्छी और बुरी दोनों बातें जानता हूं और वो मेरे बारे में जानता है. कृष्णा ने कहा था कि सुनील और कपिल अच्छे दोस्त हैं, और दोस्त लड़ते है. अभी कपिल अच्छा कर रहा है, उसका शो हिट है और इसलिए लोग इस विवाद को बढ़ा रहे हैं.

कृष्णा अभिषेक के शो में ना जाकर कपिल के शो में आएंगे ये स्पेशल गेस्ट

बता दें कि हाल ही में कपिल और सुनील के बीच ऑस्ट्रेलिया से मुंबई आते समय फ्लाइट में झगड़ा हुआ था और कपिल ने सुनील को जूता भी मारा था. साथ ही कपिल ने सुनील को शो से निकालने की धमकी दी थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें