scorecardresearch
 

क्या 'जब हैरी मेट सेजल' हॉलीवुड फिल्म की कॉपी है, KRK ने उठाए सवाल

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' पर कमाल आर खान ने हॉलीवुड फिल्म वेन हैरी मेट सेली को कॉपी करने का आरोप लगाया है.

X
जब हैरी मेट सेजल और वेन हैरी मेट सेली का पोस्टर
जब हैरी मेट सेजल और वेन हैरी मेट सेली का पोस्टर

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के नाम का शुक्रवार को ऐलान किया गया. साथ ही फिल्म के कई पोस्टर्स भी रिलीज किए गए. अब बॉलीवुड में कुछ हो और कमाल आर खान चुप रह जाएं, ऐसा कैसे हो सकता है.

केआरके ने ट्वीट कर फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली को कॉपीकैट कह दिया. केआरके ने हॉलीवुड फिल्म 'वेन हैरी मेट सेली' का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- तो कॉपीकैट इम्तियाज अली ने अपनी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' को इस फिल्म से कॉपी किया है.

बता दें कि 'वेन हैरी मेट सेली' 1989 की रोमेंटिक फिल्म है जो इस सवाल के ईर्द गिर्द घूमती है कि क्या लड़का और लड़की सिर्फ दोस्त हो सकते हैं.
सलमान फिल्म 'ट्यूबलाइट' से है शाहरुख की 'जब हैरी...' का कनेक्शन

केआरके के इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर लोग शाहरुख खान के बचाव में आ गए. लोगों ने कहा कि 'वेन हैरी मेट सेली' से बॉलीवुड फिल्म 'हम तुम' प्रेरित थी. साथ ही इस थीम पर बॉलीवुड में कई फिल्में बन चुकी हैं.

'जब हैरी मेट सेजल' में शाहरुख एक पंजाबी गाइड बने हैं, जिनका नाम हरविंदर सिंह नेहरा है. फिल्म में शाहरुख को सब हैरी कहकर पुकारते हैं. फिल्म में अनुष्का बबली गुजराती लड़की सेजल के किरदार में हैं. जब सेजल यूरोप में ट्रिप पर रहती हैं तब उनकी मुलाकात हरविंदर से होती है. फिर दोनों कैसे प्यार में पड़ते हैं- यही फिल्म की कहानी है.
शाहरुख-अनुष्का स्टारर जब हैरी मेट सेजल का पहला पोस्टर रिलीज

इसके पहले शाहरुख और अनुष्का 'रब ने बना दी जोड़ी' और 'जब तक है जान' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त को बड़े पर्दे पर दिखाई जाएगी. पहले ये अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के साथ रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ये किसी भी फिल्म के साथ क्लैश नहीं होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें