scorecardresearch
 

लव आजकल में सलमान के सुपरफैन होंगे कार्तिक? एक्टर ने शेयर की तस्वीर

कार्तिक अपनी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्होंने हाल ही में इस फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में कार्तिक सलमान के एक पोस्टर के साथ पोज देते हुए देखे जा सकते हैं.

कार्तिक आर्यन और सलमान खान सोर्स इंस्टाग्राम कार्तिक आर्यन और सलमान खान सोर्स इंस्टाग्राम

कार्तिक आर्यन कुछ छोटे प्रोजेक्ट्स में काम करने के बाद अब इम्तियाज अली जैसे प्रतिष्ठित डायरेक्टर के साथ काम कर रहे हैं. कुछ समय पहले उनकी फिल्म लव आजकल का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे लेकर फैंस ने मिश्रित प्रतिक्रियाएं दी थीं. कार्तिक अपनी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्होंने हाल ही में इस फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर की है.

इस तस्वीर में कार्तिक सलमान के एक पोस्टर के साथ पोज देते हुए देखे जा सकते हैं. इस तस्वीर के सहारे उन्होंने फिल्म के एक कैरेक्टर रघु को इंट्रोड्यूस कराया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस फोटो के कैप्शन में लिखा- मैंने भी प्यार किया. मिलिए रघु से, #कल, #1990, #लवआजकल. माना जा रहा है कि इस फिल्म में कार्तिक का ये कैरेक्टर सलमान खान का बहुत बड़ा फैन है.

 11 साल बाद इम्तियाज अली लेकर आए लव आजकल का सीक्वल

बता दें कि ये कहानी दो दौर के बीच की कहानी होगी. इस फिल्म में 1990 का टाइम पीरियड दिखाया जाएगा और इसके अलावा 2020 का दौर भी.  मौजूदा दौर में कार्तिक के लव इंटरेस्ट का किरदार सारा अली खान प्ले कर रही हैं वहीं 90 के दौर में आरुषि शर्मा के साथ उनकी जोड़ी है. रिपोर्ट्स के अनुसार, ये फिल्म साल 2009 में आई इम्तियाज अली की ही फिल्म लव आज कल का सीक्वल है. उस फिल्म में भी इम्तियाज ने दो अलग-अलग टाइम पीरियड को दिखाया था. उस फिल्म में दीपिका पादुकोण, सैफ अली खान और ऋषि कपूर ने लीड भूमिका निभाई थी.

View this post on Instagram

Maine Bhi Pyaar Kiya ❤️ Meet my other half #Raghu 🕺🏻🔥 #Kal #1990 📺🛵🎷 #LoveAajkal 💕

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक के पास लवआजकल के अलावा भूल भुलैया 2 और दोस्ताना जैसी फिल्में भी हैं. भूल भुलैया का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं और ये फिल्म 31 जुलाई 2020 को रिलीज होने जा रही है. वही दोस्ताना 2 में वे जाहन्वी कपूर और लक्ष्य लालवानी जैसे सितारे नजर आएंगे. ये फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है. इस फिल्म के साथ ही कार्तिक पहली बार धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ पहली बार काम करने जा रहे हैं. कार्तिक की फिल्म लवआजकल 14 फरवरी यानि वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज होने जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें