scorecardresearch
 

Bigg Boss 13: शहनाज के खिलाफ हुईं काम्या, विंदू को हुआ सिंगर को सपोर्ट करने का अफसोस

Bigg Boss 13 शहनाज गिल के रवैये पर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने सवाल उठाए हैं. ट्विटर पर काम्या पंजाबी ने शहनाज की क्लास लगाते हुए उनके गेम प्लान की सच्चाई बेपर्दा की है.

Bigg Boss 13 शहनाज गिल Bigg Boss 13 शहनाज गिल

बिग बॉस में 4 महीने दोस्ती का रिश्ता निभाने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच इन दिनों मनमुटाव देखने को मिल रहा है. सिडनाज के अलग होने से दोनों के फैंस निराश हैं. नाराज सिद्धार्थ को मनाने की शहनाज हर कोशिश कर रही हैं. लेकिन सिद्धार्थ ने साफ कह दिया कि वे उनसे ताल्लुक नहीं रखना चाहते.

काम्या पंजाबी का शहनाज गिल पर हमला

नॉमिनेशन टास्क के दौरान जबसे सिद्धार्थ ने आरती सिंह को सेफ किया है, शहनाज अपसेट हैं. शहनाज के इस रवैये पर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने सवाल उठाए हैं. ट्विटर पर काम्या पंजाबी ने शहनाज की क्लास लगाते हुए उनके गेम प्लान की सच्चाई बेपर्दा की है. साथ ही सिद्धार्थ को सपोर्ट किया है. काम्या ने ट्वीट में लिखा- सिद्धार्थ आरती को सेफ करे तो गलत है. तुम गुलाटी पर गुलाटियां मारो तो सही? घर में ज्यादातर टास्क शहनाज ने सिद्धार्थ के खिलाफ खेले हैं. जैसा कि तुम कहती हो कि फ्लिपर हो.

Bigg Boss 13: वीकेंड का वार में गेस्ट होंगे वरुण धवन-सैफ अली खान, टिकट टू फिनाले देंगे रोहित शेट्टी!

काम्या ने आगे लिखा- 'अपनी जरूरत पर फ्लिप कर जाना और अपनी जरूरत पर सिद्धार्थ के पास आ जाना प्यार नहीं, बल्कि गेम है. जो शहनाज गिल काफी अच्छे से खेल रही हैं. तो फिर ये सब ड्रामा क्यों?' काम्या के अलावा विंदू दारा सिंह भी शहनाज के बिहेवियर से अपसेट हैं. वे ट्विटर पर #NoMoreSidNaaz ट्रेंड करा रहे हैं. एक ट्वीट में विंदू ने लिखा कि उन्हें शहनाज का सपोर्ट करने और उन्हें ट्रेंड कराने का अफसोस है.

सिद्धार्थ का खुला ऐलान, बिग बॉस के बाद शहनाज से कभी नहीं करेंगे बात

रश्मि देसाई ने बताया शहनाज का गेम प्लान

इससे पहले विंदू और काम्या शहनाज गिल को सपोर्ट करते आए हैं. लेकिन अब वो भी शहनाज का गेम समझ गए हैं. रश्मि देसाई ने भी बीते एपिसोड में कहा कि शहनाज का गेम सिर्फ सिद्धार्थ हैं. सिद्धार्थ के बिना शहनाज कमजोर हैं. अपकमिंग एपिसोड में शहनाज गिल कैप्टेंसी टास्क के दौरान सिद्धार्थ पर अपनी भड़ास निकालेंगी. वे गुस्से में सिद्धार्थ पर चीखती हैं, उन्हें धक्का मारती हैं और उनका कॉलर पकड़ती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें