scorecardresearch
 

Bigg Boss मेकर्स से नाराज हैं शिल्पा शिंदे, कहा- मुझे विनर की तरह ट्रीट नहीं करते

Bigg Boss 13 शिल्पा शिंदे को बिग बॉस में काफी पसंद किया गया था. शिल्पा सीजन 12 में विकास गुप्ता के साथ बतौर गेस्ट शो में गई थीं. अब उनका कहना है कि मेकर्स ने ऐसा कर उन्हें बेवकूफ बनाया था.

Bigg Boss 13 शिल्पा शिंदे Bigg Boss 13 शिल्पा शिंदे

बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने अपने सीजन में दर्शकों को ह्यूमर से काफी एंटरटेन किया था. बिग बॉस के हर सीजन में एक्स कंटेस्टेंट घर में गेस्ट बनकर आते हैं. सीजन 12 में शिल्पा शिंदे विकास गुप्ता के साथ घर में आई थीं. लेकिन सीजन 13 में जहां हिना खान कई बार नजर आ चुकी हैं, लेकिन अभी तक शिल्पा शिंदे शो में नहीं आई हैं.

क्यों BB मेकर्स से नाराज हैं शिल्पा शिंदे?

स्पॉटबॉय ने खास बातचीत में शिल्पा शिंदे से पूछा गया कि क्या वे भी हिना खान की तरह शो में गेस्ट बनकर जाएंगी? जवाब में शिल्पा शिंदे ने कहा- ''हां, मेकर्स ने मुझे बतौर गेस्ट शो में आने के लिए अप्रोच किया था. लेकिन मैं उनकी शर्तों पर शो में आने के लिए सहमत नहीं हूं. जिस तरह पिछले सीजन में मेकर्स ने मुझे विकास गुप्ता के साथ घर में भेजकर बेवकूफ बनाया था, उससे मैं काफी परेशान हुई थी.''

View this post on Instagram

#shipashinde #like4like #actress #cute #petlove #beauty #look

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpashindeb) on

शिल्पा शिंदे का मानना है कि बिग बॉस मेकर्स उन्हें विनर की तरह ट्रीट नहीं करते हैं. एक्ट्रेस ने कहा- मैं बिग बॉस सीजन 11 की विनर रही हूं लेकिन मेकर्स मुझे विजेता की तरह ट्रीट नहीं करते हैं. वैसे फैंस हिना खान और दूसरे सेलेब्स की तरह शिल्पा शिंदे को भी बिग बॉस हाउस में देखने के लिए बेताब हैं. मालूम हो, सीजन 13 में शिल्पा शिंदे के फेवरेट असीम रियाज हैं. वे उन्हें लॉयल मानती हैं.

शिल्पा ने किया हिना खान का सपोर्ट

BB एलीट क्लब टास्क में बतौर गेस्ट पहुंचीं हिना ने माहिरा शर्मा को गेम से बाहर कर दिया था. इस फैसले के लिए शिल्पा ने हिना खान की तारीफ की है. शिल्पा ने कहा- मुझे बहुत खुशी हुई जिस तरह हिना ने माहिरा के मुंह पर कहा कि तुम्हें खुद के लिए स्टैंड लेना चाहिए. एलीट क्लब की मेंबरशिप किसी को ना देकर हिना ने बहुत अच्छा फैसला किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें