scorecardresearch
 

चीटिंग करने पर विशाल आदित्य सिंह को मिलेगी सजा, Bigg Boss ने बताया सबसे कंफ्यूज संचालक

Bigg Boss 13  के अपकमिंग एपिसोड में विशाल आदित्य सिंह की क्लास लगने वाली है. बिग बॉस ने विशाल को शो के इतिहास का सबसे कंफ्यूज संचालक बताया है.

Bigg Boss 13 विशाल आदित्य सिंह Bigg Boss 13 विशाल आदित्य सिंह

बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट्स को फिनाले में जगह बनाने से पहले कड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है. 4 महीने बाद भी शो लड़ाई-झगड़े नॉनस्टॉप जारी हैं. अपकमिंग एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क को लेकर फिर से बवाल होने वाला है. इस टास्क के संचालक बने विशाल आदित्य सिंह की क्लास भी लगने वाली है.

बिग बॉस ने विशाल आदित्य सिंह को दी सजा

प्रोमो वीडियो में दिखाया गया कि शहनाज गिल असीम रियाज और रश्मि देसाई की टीम से खेल रही हैं. इस बात से सिद्धार्थ शुक्ला चिढ़ जाते हैं. टास्क के दौरान सिद्धार्थ-शहनाज की बहसबाजी और लड़ाई चलती है. गेम के दौरान जब संचालक विशाल के फैसले लेने का बात आती है तो वे चीटिंग करते हैं.

View this post on Instagram

Kal dekhiye ..... captaincy task me #Sidharthshukla hue #SHEHNAAZGILL ke khilaaf & sana ne mara sid ko push & sath hi #VishalSingh ka sanchalan kar gya galti & #SHEFALIJARIWALA ne uthayi decision ke khilaaf awaaz & sath hi biggboss ne di vishal ko punishment !!! Tune tomorrow at 10:30 pm #bb13 #biggboss

A post shared by BIGGBOSS TV (@biggboss_.tv) on

बिग बॉस ने विशाल को बताया सबसे कंफ्यूज संचालक

विशाल शेफाली जरीवाला का प्वॉइंट काटकर उन्हें आउट करते हैं और शहनाज गिल को विनर बनाते हैं. इससे शेफाली भड़क जाती हैं. वे विशाल पर झूठ बोलने का आरोप लगाती हैं. शेफाली संचालक विशाल के फैसले को नहीं मानतीं. इसके बाद बिग बॉस ने विशाल की क्लास लगाई. उन्होंने विशाल को बिग बॉस के इतिहास का सबसे कंफ्यूज संचालक बताया.

बिग बॉस ने विशाल को सजा भी सुनाई. बिग बॉस ने कहा- 'सरेआम झूठ बोलकर अपने अधिकार का दुरुपयोग करना सरासर बेइमानी है. इस वजह से कोई भी इम्यूनिटी पाने का काम विशाल को नहीं दिया जाएगा.' बिग बॉस के इस फैसले से विशाल नाराज दिखे. उन्होंने ये भी कहा कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है. देखना होगा कि वीकेंड का वार में सलमान खान विशाल के मामले पर कैसे रिएक्ट करते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें