scorecardresearch
 

कसौटी की एक्ट्रेस को तीन बार ऑफर हुआ बिग बॉस, इस वजह से ठुकराया

कसौटी जिंदगी की में निवेदिता का किरदार निभा रही पूजा बनर्जी साल में तीन बार बिग बॉस ऑफर किया था.

पूजा बनर्जी पूजा बनर्जी

बिग बॉस 13 का सफर काफी शानदार जा रहा है. शो को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. शो में लड़ाई-झगड़ा, इमोशंस, प्यार, दोस्ती सभी कुछ दिखाया जा रहा है. अब एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने बताया है कि बिग बॉस के मेकर्स ने उन्हें भी इसके लिए ऑफर किया था. पूजा का कहना है कि उन्हें साल में तीन बार बिग बॉस ऑफर किया था.

पूजा ने क्यों नहीं किया बिग बॉस ?

बॉलीवुड लाइफ से बातचीत में पूजा ने कहा- आप जानते हैं मुझे एक साल में 3 बार बिग बॉस का ऑफर आया था. मैं इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती. जब उनसे पूछा गया कि वो शो क्यों  नहीं करना चाहती तो इस पर पूजा ने कहा- मुझे नहीं पता, मैं इतनी सारी नेगेटिविटी के लिए नहीं हूं.

Bigg Boss 13: इन 7 कंटेस्टेंट्स पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, सेफ हुए ये 2 घरवाले

पूजा ने कहा- मैं नेगेटिविटी के चलते ये शो नहीं करना चाहती. मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं. फिलहाल में बहुत हैप्पी स्पेस में हूं. मैं एक घर में बंद होना नहीं चाहती और इसी के साथ मेरे पास बहुत सारी वर्क कमिटमेंट्स हैं.

Bigg Boss 13: वीकेंड का वार में गेस्ट होंगे वरुण धवन-सैफ अली खान, टिकट टू फिनाले देंगे रोहित शेट्टी!

बता दें कि पूजा बनर्जी इन दिनों एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की में दिखाई दे रही हैं. शो में वो अनुराग की बहन निवेदिता के रोल में हैं. उनके रोल को काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा वो नच बलिए 9 में भी नजर आई थीं. हालांकि, नच बलिए की उनकी जर्नी ज्यादा लंबी नहीं थी.

शो में उनके साथ हादसा हो गया था जिसकी वजह से  उन्हें जल्द ही शो छोड़ना पड़ा. शो में उन्होंने पति संदीप जयसवाल संग एंट्री ली थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें