scorecardresearch
 

तानाजी: कोल्हापुर में अजय देवगन की एंट्री पर लोगों ने हवा में उछाले नोट

कोल्हापुर में फिल्म तानाजी की स्क्रीनिंग के दौरान फैंस काफी उत्साहित नजर आए. कई फैंस ने तो इस फिल्म में तानाजी का किरदार निभा रहे अजय देवगन की एंट्री पर पैसे भी उछाल दिए.

अजय देवगन फिल्म तानाजी सोर्स इंस्टाग्राम अजय देवगन फिल्म तानाजी सोर्स इंस्टाग्राम

बॉलीवुड फिल्मों को लेकर भारत में जबरदस्त दीवानगी देखने को मिलती है. ऐसा ही नजारा हाल ही में कोल्हापुर में देखने को मिला. कोल्हापुर में फिल्म तानाजी की स्क्रीनिंग के दौरान फैंस काफी उत्साहित नजर आए. कई फैंस ने तो इस फिल्म में तानाजी का किरदार निभा रहे अजय देवगन की एंट्री पर पैसे भी उछाल दिए.

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग अजय देवगन के किरदार के सामने आने के बाद तालियां बजा रहे हैं, चीख रहे हैं और सीटियां मार रहे हैं. अजय के स्क्रीन पर दिखते ही लोग अपने पैसे हवा में उछालने लगते हैं. लोग इस वीडियो को लाइक और शेयर भी कर रहे हैं.

View this post on Instagram

At a theatre in Kolhapur, fans go crazy as they rain money watching @ajaydevgn's entry scene from #Tanhaji

A post shared by Zoom TV (@zoomtv) on

बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही तानाजी

वही फिल्म की बात करें तो अजय देवगन और सैफ अली खान स्टारर तानाजी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. ये फिल्म अपनी रिलीज के एक हफ्ते में 100 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. माना जा रहा है कि ये फिल्म इस साल की पहली ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है. भारत में कुल 3880 स्क्रीन्स मिले हैं. इनमें 2डी और 3डी दोनों फॉर्मेट शामिल हैं. वहीं विदेश में फिल्म को 660 स्क्रीन्स मिले हैं, यानी कुल मिलाकर तानाजी को 4540 स्क्रीन्स में रिलीज किया गया. इस फिल्म का मुकाबला दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक से हुआ था. छपाक बॉक्स ऑफिस पर अब तक औसत कमाई कर पाई है. जहां छपाक को कांग्रेस शासित कुछ राज्यों में टैक्स फ्री किया गया है वही बीजेपी शासित कुछ प्रदेशों में फिल्म तानाजी को टैक्स फ्री किया गया था. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें