scorecardresearch
 

बिग बॉस: रश्मि-अरहान ने आखिरी पलों में शुक्ला नहीं भूले, Ex कंटेस्टेंट ने उड़ाया मजाक

अरहान को एविक्शन से पहले बिग बॉस ने रश्मि के साथ कंफेशन रूम में बुलाया था. लेकिन मजेदार ये था कि बिछड़ने से चंद मिनट पहले भी दोनों के बीच सिद्धार्थ को लेकर बातचीत हो रही थी.

अरहान खान-रश्मि देसाई अरहान खान-रश्मि देसाई

इस बार सलमान खान ने नहीं बल्कि बिग बॉस ने बेघर होने वाले कंटेस्टेंट के नाम का ऐलान किया. अरहान को एविक्शन से पहले बिग बॉस ने रश्मि के साथ कंफेशन रूम में बुलाया था. ताकि वहां दोनों कुछ वक्त साथ में बिता सकें. लेकिन मजेदार ये था कि बिछड़ने से चंद मिनट पहले भी दोनों के बीच सिद्धार्थ को लेकर बातचीत हो रही थी.

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट अबू मलिक के अकाउंट से रश्मि और अरहान पर कमेंट किया गया है. ट्वीट कर लिखा है- बिग बॉस ने 5 मिनट दिए थे रश्मि और टाइगर अरहान को साथ में बिताने के लिए. लेकिन उसमें भी इन दोनों का शुक्ला पुराण चालू था. अबू मलिक के अकाउंट से किया गया ये ट्वीट विंदू दारा सिंह ने रीट्वीट किया है.

अरहान के जाने पर खूब रोईं रश्मि

बीते एपिसोड में अरहान खान को जाते हुए देख रश्मि देसाई काफी इमोशनल हो गई थीं. वे बहुत रोईं. रश्मि ने रोते हुए अरहान से कहा- मुझे बहुत हैवी फील हो रहा है. वो गंदा है. कैरेक्टर पर जाता है. मुझे डर लग रहा है. मुझे यहां नहीं रहना है. मैं शो से क्विट करना चाहती हूं. तब रश्मि को अरहान ने समझाया और उन्हें गेम में बने रहने को कहा.

अरहान के जाने के बाद बिग बॉस का 2020 का कैलेंडर शूट हुआ. इसके बाद घरवालों ने नए साल के जश्न में धमाकेदार पार्टी की. टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर सितारों ने भी घर में एंट्री की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें