scorecardresearch
 

इमरान हाशमी की फिल्म चीट इंडिया का लोगो पोस्टर जारी

इमरान हाशमी की आनेवाली फिल्म 'चीट इंडिया' का लोगो पोस्टर जारी किया गया है. फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म के साथ कंगना रनौत की मणिकर्णिका और ऋतिक रोशन की सुपर 30 भी रिलीज की जाएगी.

इमरान हाशमी इमरान हाशमी

साल 2019 के गणतंत्र दिवस के मौके पर बॉलीवुड के तीन बड़े कलाकारों की फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. जहां एक तरफ ऋतिक रोशन और कंगना रनौत की फिल्में आपस में टकरा रही हैं वहीं दूसरी तरफ इमरान हाशमी की भी फिल्म इसी दिन रिलीज होनी है. फिल्म का नाम 'चीट इंडिया' है. फिल्म का लोगो पोस्टर जारी किया गया है.

खुद फिल्म के मुख्य कलाकार इमरान हाशमी ने इसका लोगो, सोशल मीडिया पर दर्शकों से साझा किया है. लोगो में लिखा है- ''नकल में ही अकल है, क्या आप सेहमत हैं. जानने के लिए जुड़े रहें.'' इमरान ने इसी कैप्शन के साथ पोटो शेयर की है और वो इस चुनौती के लिए भी तैयार नजर आ रहे हैं.

फिल्म के बारे में बात करते हुए इमरान हाशमी ने कहा- ''चीट इंडिया का शीर्षक और थीम काफी सशक्त है.  ये उन कुछ दिलचस्प स्टोरीज में है जो मैंने हाल ही में पढ़ी हैं. मुझे उम्मीद है कि ये फिल्म मेरे करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म साबित होगी.  फिल्म में कई कलात्मक एक्टर्स के साथ काम करने को लेकर भी काफी उत्सुक हूं.''

फिल्म 25 जनवरी, 2019 में रिलीज होगी. इसी दिन कंगना रनौत की मणिकर्णिका और ऋतिक रोशन की सुपर 30 भी रिलीज की जाएगी. ये दोनों फिल्में बायोग्राफी फिल्म हैं. देखना ये होगा कि इन फिल्मों के बीच में इमरान की चीट इंडिया को लोग कितना पसंद करते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें