scorecardresearch
 

क्यों एक घंटे में कम हुए हजारों फॉलोअर? एक्ट्रेस ने ट्विटर से पूछा सवाल

दिव्या दत्ता के फॉलोअर्स की संख्या एक ही घंटे में कई हजार तक कम हो गई.

दिव्या दत्ता दिव्या दत्ता

बदलापुर, भाग मिल्खा भाग, इरादा, वीर जारा और दिल्ली-6 जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस दिव्या दत्ता के फेसबुक फॉलोअर्स में अचानक गिरावट आई है. दिव्या ने गुरुवार देर रात ट्वीट करके लिखा, "अईयो क्या हुआ ट्विटर... एक ही घंटे के भीतर फॉलोअर्स की संख्या में इतनी बड़ी गिरावट!" बता दें कि दिव्या दत्ता को अभी ट्विटर पर 4 लाख 93 हजार लोग फॉलो कर रहे हैं.

सैक्रेड गेम्स में टॉपलेस दिखी ये एक्ट्रेस, WhatsApp पर क्लिप शेयर होने से दुखी

यह पहली बार नहीं है कि जब किसी सेलेब्रिटी के फॉलोअर्स की संख्या में एक दम से गिरावट आई हो. इससे पहले महानायक अमिताभ बच्चन के ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या में अचानक से गिरावट आ गई थी जिसके बाद उन्होंने ट्वीट करके इस पर आपत्ति भी जताई थी. दिव्या की शिकायत उस वक्त आई है जब दुनिया भर के तमाम लोगों ने उनकी ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या में अचानक गिरावट आने की बात कही है.

सैक्रेड गेम्स: पूर्व PM को अपशब्द कहने पर AICWA ने भी दी शिकायत

वर्क फ्रंट की बात करें तो दिव्या जल्द ही फिल्म फन्ने खां में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, अनिल कपूर और राजकुमार राव मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. हालांकि ऐश्वर्या राय ट्रेलर और गानों में नजर आ रही हैं लेकिन फिल्म में उनका महज 20 मिनट का ही रोल है. यह फिल्म बेल्जियन की फिल्म “Everybody’s Famous” की आधिकारिक हिंदी रीमेक है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें