scorecardresearch
 

हेमा को अनाड़ी कहा तो ट्रोल हुए धर्मेंद्र, अब यूं मांगी सोशल मीडिया पर माफी

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ने जब हेमा मालिनी के झाड़ू लगाने वाले वीडियो पर चुटकी ली तो उन्हें शायद बात का अंदाजा भी नहीं था कि वह अपनी ही पत्नी की टांग खींचने पर ट्रोल हो जाएंगे.

धर्मेंद्र धर्मेंद्र

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र अपनी चुहलबाजियों के लिए काफी मशहूर हैं लेकिन उन्होंने सोचा भी नहीं होगा कि हेमा मालिनी पर चुटकी लेने पर वे फैंस द्वारा ट्रोल होने लगेंगे. दरअसल कुछ समय पहले हेमा मालिनी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे संसद के बाहर झाड़ू लगा रही थीं. हेमा के झाड़ू लगाने के अंदाज को लेकर वे काफी ट्रोल भी हुई थीं.

इस मामले में एक यूजर ने जब धर्मेंद्र से पूछा था, "सर, मैडम ने ऐक्चूअली कभी ज़िंदगी में झाड़ू उठायी क्या?" तो इस पर धर्मेंद्र ने जवाब दिया, "हां, फिल्मों में. मुझे भी अनाड़ी लग रहीं थीं. मैंने मगर बचपन में अपनी माँ का हमेशा हाथ बंटाया है. मैं झाड़ू में माहिर था. मुझे सफाई बहुत पसंद है." 

इसके बाद कई लोगों ने हेमा मालिनी को डिफेंड किया था और कहा था कि हो सकता है कि उनकी शानदार परवरिश हुई हो और उनके लिए झाडू लगाने की नौबत ही ना आई हो. वही कई लोगों ने धर्मेन्द्र को ही हेमा मालिनी की उपलब्धियां गिनानी शुरू कर दी थी.

सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा जबरदस्त ढंग से ट्रोल किए जाने के बाद धर्मेंद्र ने अब इस मामले पर माफी मांग ली है. उनका माफी मांगने का अंदाज भी काफी फिल्मी था. उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह कार के दरवाजे से पीठ लगा कर बैठे हुए हैं.

तस्वीर के कैप्शन में धर्मेंद्र ने लिखा, "कुछ भी कह बैठा हूं....... कुछ भी की भावना को.... कुछ भी समझ बैठे हैं यार लोग... ट्वीट बादशाह.. कुछ भी किया.... बात झाड़ू की भी.... तौबा तौबा.... कभी ना करूंगा... हम का माफी दई दो मालिक" बेहद फिल्मी अंदाज में मांगी गई धर्मेंद्र की इस माफी को सोशल मीडिया यूजर्स ने स्वीकार भी कर लिया. एक यूजर ने लिखा- सर आपको माफी मांगने की जरूरत नहीं है.

इस मामले में एक यूजर ने लिखा कि धर्मेंद्र अपने हर एक फैन के सवाल का साफ मन से जवाब देते हैं. गलती उन लोगों की है जो फालतू किस्म के सवाल उनसे पूछ रहे हैं. बता दें कि स्वच्छ भारत मिशन का सपोर्ट करतीं हेमा मालिनी की एक तस्वीर पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी.

दरअसल वीडियो और तस्वीरों के वायरल होने के बाद लोग हेमा के झाड़ू लगाने का दिखावा करने की बात कह रहे थे क्योंकि उन्होंने झाड़ू को गलत ढंग से पकड़ा हुआ था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें