scorecardresearch
 

बेटे-पत्नी की जीत पर यूं जश्न मना रहे हैं धर्मेंद्र, लिखा- अच्छे दिन आ गए

देओल परिवार के दो नामी सितारे लोकसभा चुनाव में जीत का परचम लहराने की ओर हैं. मथुरा से हेमा मालिनी और गुरदासपुर लोकसभा सीट से सनी देओल रुझान में आगे चल रहे हैं. आधिकारिक नतीजों की घोषणा नहीं हुई है. दोनों की जीत लगभग तय मानी जा रही है.

सनी देओल-पीएम मोदी सनी देओल-पीएम मोदी

देओल परिवार के दो नामी सितारे लोकसभा चुनाव में जीत का परचम लहराने की ओर हैं. मथुरा से हेमा मालिनी और गुरदासपुर लोकसभा सीट से सनी देओल रुझान में आगे चल रहे हैं. आधिकारिक नतीजों की घोषणा नहीं हुई है. दोनों की जीत लगभग तय मानी जा रही है. सोशल मीडिया पर हेमा मालिनी और सनी देओल को समर्थक बधाई भी दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ने भी ट्विटर पर पत्नी और बेटे को बधाई दी है.

धर्मेंद्र ने पत्नी हेमा मालिनी की पीएम मोदी संग तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "हेमा बधाई हो. हमें भारत माता से प्यार है. इसे हमने बिकानेर और मथुरा में साबित किया है. हम हमेशा अपने भारत को ऊंचाइयों पर लेकर जाएंगे."

वहीं दूसरे ट्वीट में बेटे सनी देओल को जीत की मुबारकबाद देते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, "फकीर बादशाह मोदी जी, धरती पुत्र सनी देओल, बधाई, अच्छे दिन आ गए."

दूसरी तरफ ईशा देओल ने भी मां हेमा मालिनी और भाई सनी देओल को जीत पर बधाई दी है. ईशा ने ट्वीट कर लिखा, "बधाई हो पीएम मोदी, पीएमओ, भाजपा, हेमा मालिनी और सनी देओल. जीत पर फक्र है. क्या जीत है."

सनी देओल के चुनावी प्रचार में पूरा देओल पर‍िवार एकजुट हुआ था. धर्मेंद्र और बॉबी देओल ने कई दिनों तक सनी संग गुरदासपुर में डेरा जमा लिया था. अपनी जीत के रुझान पर मीड‍िया से बातचीत में सनी ने कहा, "मुझे बहुत खुशी है कि मोदी जी जीत रहे हैं. मुझे इस बात की खुशी है कि मेरी जीत हो रही है. अब बस मेरा एक ही उद्देश्य है कि मुझे जो जीत मिली है, उसके बदले में काम करूं."

सनी ने कहा, "अपने क्षेत्र को बेहतर बना सकूं. यही मेरी ज‍िम्मेदारी है. लोगों ने जो प्यार द‍िया उससे बहुत खुशी है. मैं यहां कोई इरादा लेकर नहीं आया था, बस अपना काम करूंगा. खुश हूं कि जीत मिल रही है."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें