scorecardresearch
 

गंगा आरती करने ऋषिकेश पहुंचीं दीपिका ने की गंगा को साफ रखने की अपील

दीपिका पादुकोण नवरात्र के मौके पर ऋषिकेश गंगा आरती के लिए पहुंची. वहां उन्होंने लोगों से गंगा को साफ-सुथरा रखने की अपील की.

X
दीपिका पादुकोण दीपिका पादुकोण

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सोमवार शाम उत्तराखंड के ऋषिकेश पहुंची. वहां उन्होंने गंगा आरती की. सफेद कुर्ता और ग्रे शॉल में दीपिका ने आरती की.

दीपिका के चेहरे पर मुस्कान थी. उन्हें देखकर लग रहा था कि यहां आकर उन्हें बहुत सुकून महसूस हो रहा है. दीपिका ने आरती के साथ-साथ वहां पूजा में भी भाग लिया.

दीपिका ने वहां मां गंगा को साफ रखने के लिए लोगों से अपील की. उन्होंने गंगा के साथ-साथ अपने आस-पास के वातावरण को भी साफ रखने के लिए लोगों से कहा.
दीपिका बोलीं, हॉलीवुड फिल्मों के लिए बॉलीवुड नहीं छोड़ सकती

दीपिका फिलहाल 'पद्मावती' की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह और शाहिद कपूर हैं. फिल्म को संजय लीला भंसाली डायरेक्टर कर रहे हैं.

कभी जान छिड़कते थे, अब दीपिका से ऐसे मुंह मोड़ गए रणवीर

फिल्म में दिखाए जाने वाले इतिहास को लेकर कुछ लोगों में गुस्सा है. इसके लिए संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट भी हो चुकी है.

दरअसल फिल्म में राजस्थान के राजपूताना घराने की रानी पद्मावती की कहानी दिखाई जा रही है. बताया जा रहा है कि फिल्म में राजपूत घराने की मर्यादा और रानी का मुस्लिम शासक खिलजी के साथ प्रेम संबंधों पर आपत्ति है. मार्च में महाराष्ट्र के कोल्हापुर में फिल्म के सेट पर तोड़फोड़ की गई थी. कई अज्ञात लोगों ने सेट को आग के हवाले कर दिया. पूरा सेट जलकर खाक हो गया था.

उसके पहले राजस्थान की करणी सेना ने सेट पर हमला कर संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें