scorecardresearch
 

भूलभुलैया के सीक्वल में नजर आएंगे राजपाल यादव, जताई खुशी

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन को लेकर भूलभुलैया का सीक्वल बनने जा रही है. फिल्म में राजपाल यादव भी अभिनय करते नजर आएंगे.

X
राजपाल यादव राजपाल यादव

जब भी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कॉमेडी फिल्मों का जिक्र होता है तो हेरा-फेरी, चुप चुप के और हंगामा जैसी फिल्मों का नाम जहन में आ ही जाता है. ऐसी ही एक फिल्म रही है भूल भुलैया. ये फिल्म इन दिनों अपने सीक्वल को लेकर सुर्खियों में है. साथ ही इन सभी फिल्मों में एक कॉमन एक्टर भी है. नाम है राजपाल यादव. राजपाल ने इन फिल्मों में अपनी कॉमेडी से सभी को खूब हंसाया है. वे फिल्म के सीक्वल में भी नजर आएंगे.

फिल्म भूलभुलैया में भी उनका छोटा सा रोल था जिसे खूब पसंद किया गया था. फिल्म में वे नटवर उर्फ छोटा पंडित के रोल में थे. रिपोर्ट्स की मानें तो राजपाल यादव फिल्म के सीक्वल में भी काम करते नजर आएंगे. फिल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगे. राजपाल यादव ने इस पर कहा- मैं इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बन कर काफी खुश महसूस कर रहा हूं. मैं ऑडियंस का शुक्रगुजार हूं कि उन्हें मेरा वो रोल काफी पसंद आया था और उन्हें आज भी वो रोल याद है. खासतौर से मैं फिल्म के सीक्वल के निर्देशक अनीज बाज्मी और भूषण कुमार को भी शुक्रिया कहना चाहूंगा. मैं शूटिंग शुरू करने जा रहा हूं और इस बात को लेकर मैं काफी उत्साहित रहे हैं.

न हलचल न हंगामा, भूल भुलैया में गायब हो गया कॉमेडी किंग डायरेक्टर?

वरुण की कुली नं 1 में रोल, जेल जा चुके राजपाल यादव ने डेविड धवन को कहा- थैंक्स

लोगों को पसंद आई भूलभुलैया

फिल्म के पहले पार्ट की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार लीड रोल में थे. इसके अलावा राजपाल यादव समेत फिल्म में विद्या बालन, मनोज जोशी, अमीषा पटेल, शाइनी आहूजा, परेश रावल, विक्रम गोखले और असरानी अहम रोल में थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें