scorecardresearch
 

बिपाशा बसु को याद आए मॉडलिंग के दिन, शेयर की ग्लैमरस फोटो

बिपाशा बसु बॉलीवुड में आने से पहले मॉडलिंग की दुनिया पर कामयाबी की बुलंदियां छू चुकी हैं. उन्हीं दिनों को याद करते हुए एक्ट्रेस ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है.

बिपाशा बसु बिपाशा बसु

एक्ट्रेस बिपाशा बसु एक समय बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में शुमार थीं. उनका स्किन टोन और शार्प फीचर्स कैमरे के सामने बेहद खूबसूरत लगते थे और आज भी हैं. अपनी उन्हीं मॉडलिंग डेज को याद करते हुए बिपाशा ने एक मोनोक्रोम फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में बिपाश काफी गलैमरस नजर आ रही हैं. उनके इस फोटो पर पति करण सिंह ग्रोवर ने भी मजेदार कमेंट किया है.

सफेद कपड़े में लिपटी बिपाशा की यह फोटो शानदार है. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'तुम्हारी ओर देखते हुए'. उनके इस कैप्शन पर करण ने भी जवाब में लिखा- 'कौन? मुझे'. वहीं फैंस और दूसरे सेलेब्स ने भी बिपाशा की इस फोटो की तारीफ की है. एक फैन ने लिखा- 'इस महिला ने कन्वेंशनल एक्ट्रेसेज के स्टीरियोटाइप को तोड़ा और कामयाब रहीं और इसल‍िए मैं इनसे प्यार करती हूं.' वहीं एक और फैन ने लिखा- 'तुम्हारी खूबसूरती देख मर जाउंगी'.

View this post on Instagram

Looking at You ❤️ #throwback

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

फेयर एंड लवली से फेयर हटने पर ऐसा था बिपाशा का रिएक्शन

पिछले दिनों बिपाशा बसु ने हिंदुस्तान यूनीलिवर द्वारा 'फेयर एंड लवली' से फेयर शब्द हटाने पर रिएक्शन दिया था. उन्होंने कहा था- 'बड़े होने के साथ-साथ मैं ये हमेशा सुनती आ रही थी बोनी सोनी से ज्यादा सांवली है. वो थोड़ी सी डस्की है ना? भले ही मेरी मां डस्की ब्यूटी है और मैं काफी हद तक उनकी तरह दिखती हूं, पर पता नहीं क्यों मेरे रिश्तेदारों में ये बात हमेशा चर्चा में रहती थी जब मैं छोटी थी. जब मैंने 15-16 की उम्र में मॉडलिंग शुरू की और सुपरमॉडल कॉन्टेस्ट जीता...सभी अखबारों में लिखा था....कोलकाता की डस्की गर्ल बनी विजेता. मैं हमेशा सोचती हूं क‍ि डस्की को क्यों एक विशेषण के तौर पर यूज किया जाता है.'

'गेंदा फूल' के पहाड़ी वर्जन में हुई प्र‍ियंका की एंट्री, बादशाह के साथ मिलाए सुर

उल्टा पड़ा प्राची का दांव, अजय देवगन के फैन्स ने एक्ट्रेस को किया ट्रोल

इससे पहले बिपाशा ने एक और थ्रोबैक फोटो शेयर की थी जिसमें वे बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आईं. वर्कआउट सेशन का उनका यह फोटो शानदार था. वर्क फ्रंट पर बिपाशा को पिछली बार 2015 में फिल्म 'अलोन' में देखा गया था. इसमें उन्होंने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ काम किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें