scorecardresearch
 

Bigg boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला की जीत को लोगों ने बताया Fixed, सेलेब्स ने जताई नाराजगी

BIGG BOSS 13: ट्विटर पर सिद्धार्थ के खिलाफ और आसिम के समर्थन में मुहिम शुरू हो गई है. कई लोग सिद्धार्थ के जीतने पर अपनी नाराजगी जता कर रहे हैं. कोई इस फाइनल को पहले से Fixed बता रहा है तो कोई सिद्धार्थ को इस ट्रॉफी के लायक नहीं समझ रहा.

BIGG BOSS 13: सिद्धार्थ शुक्ला BIGG BOSS 13: सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस का 13वां सीजन भी खत्म हो गया. सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्रॉफी अपने नाम कर ली. लेकिन एक चीज है जो उनकी जीत की मिठास को कम कर रही है और मेकर्स पर भी कई तरीके के सवाल खड़े कर रही है. इस समय ट्विटर पर सिद्धार्थ के समर्थन में कम और विरोध में ज्यादा ट्वीट्स दिखाई दे रहे हैं. बिग बॉस के मेकर्स पर बायस्ड होने का आरोप तक लग रहा है.

ट्विटर पर छिड़ी सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ मुहिम

अब जब सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के विजेता घोषित हो गए हैं, तो फिर ट्विटर पर सिद्धार्थ के खिलाफ और आसिम के समर्थन में मुहिम शुरू हो गई है. ट्विटर पर #FixedWinnerSidharth, #boycottcolorstv जैसे हैशटैग ट्रैंड कर रहे हैं. कई लोग सिद्धार्थ के जीतने पर अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं. कोई इस फाइनल को पहले से Fixed बता रहा है तो कोई सिद्धार्थ शुक्ला को इस ट्रॉफी के लायक नहीं समझ रहा.

Bigg Boss 13 Winner: सिद्धार्थ शुक्ला बने शो के विजेता, सोशल मीडिया लगा बधाईयों का तांता

एक शख्स ट्वीट करते हैं ' तुम ये ट्रॉफी डिजर्व नहीं करते. तुम्हे ये जीत थाली में सजाकर दी गई है. सिद्धार्थ शुक्ला ने घर में कितने नियम तोड़े लेकिन फिर भी उसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं हुआ. उसके एग्रेसिव नेचर पर कभी सवाल नहीं खड़े किए गए बल्कि ऐसा करने की हमेशा छूट दी गई'.

इसी कड़ी में और भी कई ट्वीट देखने को मिले. एक यूजर सिद्धार्थ की जीत पर तंज कसते हुए लिखते हैं ' सिद्धार्थ शुक्ला से मैंने काफी कुछ सीखा है. उन्होंने सिखाया है किस तरीके से महिलाओं से बात नहीं करनी चाहिए. उन्होंने सिखाया है कि दोस्तों से किस तरीके से बात नहीं करनी चाहिए. उन्होंने सिखाया है कि लोगों के साथ कैसे फिजिकल नहीं होना चाहिए. उन्होंने सिखाया है कि कैसे हीन भावना से ग्रसित नहीं रहना चाहिए. इस तरीके से महिलाओं से बात तो विंदू ने भी नहीं की क्योंकि उनसे किसी महिला ने कभी बात ही नहीं की'.

लोगों का गुस्सा यही शांत होता दिखाई नहीं दिया. कुछ यूजर्स ने तो बिग बॉस जीतने की मैनुअल तक तैयार कर दी. एक शख्स ट्वीट करते हैं ' अगर बिग बॉस जीतना है तो किसी के साथ अफेयर होना चाहिए. ड्रग्स लेने चाहिए. महिलाओं के साथ बदतमीजी करनी चाहिए और दूसरे कंटेस्टेंट से भी लगातार लड़ाई करती रहनी चाहिए. और अपनी गलतियों को उटपटांग तर्क देकर सही साबित करना चाहिए'.

Bigg Boss 13: एक्स कंटेस्टेंट ने उठाए सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर सवाल, बताया- अनडिजर्विंग कैंडिडेट

अब सिद्धार्थ शुक्ला की जीत के बाद लोगों का गुस्सा होना तो समझ आया लेकिन इतना ज्यादा गुस्सा होना हैरान करता है. सिद्धार्थ के जीतने के बाद ट्विटर पर उन्हे बधाइयां कम मिली और ट्रोल ज्यादा किया जा रहा है.

केआरके और गौहर खान ने जताई नाराजगी

वैसे ऐसा नहीं है कि सिर्फ आम लोगों ने ही सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर नाराजगी दिखाई हो. कई सेलेब्स भी सिद्धार्थ की जीत पर सवा उठा रहे हैं. विवादों से घिरे रहने वाले फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान ने सिद्धार्थ शुक्ला की जीत के बाद एक ट्वीट शेयर किया. उन्होंने दावा किया कि पूरा शो स्क्रिप्टेड था और उन्होंने 20 दिन पहले ही सिद्धार्थ की जीत प्रेडिक्ट कर दी थी.

केआरके के अलावा बिग बॉस की विनर रह चुकीं गौहर खान भी सिद्धार्थ की जीत पर ज्यादा खुश नजर नहीं आईं. उन्होंने सिद्धार्थ या मेकर्स पर तो सीधा हमला नहीं बोला लेकिन आसिम के समर्थन में जरूर ट्वीट किया. उनके मुताबिक जीतने की सारी खूबियां आसिम रियाज में थी.

अब गेम में हार जीत तो लगी रहती है, लेकिन बिग बॉस 13 का विजेता घोषित होने के बाद लोगों का जो गुस्सा दिखा है, उससे ये साफ हो चला है कि आसिम रियाज की पॉपुलैरिटी सातवें आसमान पर जा पहुंची है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें