scorecardresearch
 

थमने का नाम नहीं ले रहा सिद्धार्थ-असीम का झगड़ा, फिर हुई धक्का-मुक्की

बिग बॉस 13 में लड़ाई-झगड़े थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. इस रियलिटी शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. घर के दो बेस्ट फ्रेंड्स सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच जबरदस्त लड़ाई हो रही है.

सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज

बिग बॉस 13 में लड़ाई-झगड़े थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. इस रियलिटी शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. जहां कोई ना कोई घरवाला किसी ना किसी से नाराज ही रहता है वहीं अब घर के दो बेस्ट फ्रेंड्स सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच जबरदस्त लड़ाई हो रही है.

मंगलवार को इन दोनों की लड़ाई की शुरुआत हुई तो जो अभी तक थमने का नाम नहीं ले रही है. इस लड़ाई की आग में रोज थोड़ा-थोड़ा घी डालकर इसे सुलगाया जा रहा है. बुधवार को गार्डन एरिया में टकराने के बाद अब असीम और रियाज के बीच घर के अंदर घमासान होने वाला है.

शो का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें आप असीम और सिद्धार्थ को जोर-जोर से चिल्लाते और लड़ते देखेंगे. इस लड़ाई को हवा शेफाली ने दी है. सिद्धार्थ को घरवालों की पीठ पीछे कही गई बातें सुनने को मिली हैं, जिसके बाद शेफाली की लोगों से बहस हो जाती है. सिद्धार्थ का गुस्सा देखकर असीम को भी गुस्सा आ जाता है और वो कहते हैं कि तू इतना क्यों फट रहा है.

इसके बाद दोनों के बीच खूब बहस होती है और इस बहस के बीच में सिद्धार्थ बहुत जोर से असीम को धक्का मार देते हैं, जिससे असीम बेड पर बैठ जाते हैं. शेफाली और विशाल, सिद्धार्थ को रोकने की कोशिश में लगे हैं. वहीं विशाल आदित्य सिंह भी इस झगड़े और चिल्लम-चिल्ली से ना खुश हैं.

देखिए ये वीडियो -

View this post on Instagram

Tomorrow's precap ! . . Follow For more updates & videos . . BIGG BOSS 13 - everyday 10:30 pm ! On weekends - 9 pm ! . #arshikhan #shoaibibrahim #vikasgupta #mtv #trending #katrinakaif #tiktok #hinakhan #priyanksharma #dipikakakar #kkk9 #jasminbhasin #zainimam #karanpatel #SalmanKhan #rohitshetty #adityanarayan #nachbaliye #devoleenabhattacharjee #khatronkekhiladi #bhartisingh #tiktokindia #nachbaliye9 #khatronkekhiladi10

A post shared by BIGG BOSS (@___biggboss13official___) on

बता दें कि बिग बॉस ने सिद्धार्थ और असीम को उनके झगड़े को रोकने और खुद पर संयम बनाए रखने के लिए कहा था. अब देखना ये होगा कि वीकेंड पर सलमान खान इस लड़ाई पर क्या रिएक्शन देते हैं. सिद्धार्थ और असीम के बदले हुए तेवर फैंस को परेशान कर रहे हैं तो बिग बॉस 13 में मसाला भी ला रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें