scorecardresearch
 

सिद्धार्थ-असीम ने शहनाज को दिया 'गद्दार' का टैग, दोस्ती में आएगी दरार?

इस बार शो में पति पत्नी और वो की स्टारकास्ट कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचेंगे.

सिद्धार्थ-असीम-शहनाज सिद्धार्थ-असीम-शहनाज

इस बार रविवार के दिन टेलीकास्ट होने वाला वीकेंड का वार एपिसोड काफी एंटरटेनिंग होने वाला है. दरअसल, इस बार शो में पति पत्नी और वो की स्टारकास्ट कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचेंगे. तीनों स्टार्स सलमान खान के साथ मस्ती करने के साथ बिग बॉस के घर में धमाकेदार एंट्री करके कंटेस्टेंट्स को मजेदार टास्क भी देंगे.

क्या होगा टास्क?

टास्क में अनन्या, भूमि और कार्तिक किन्हीं दो कंटेस्टेंट्स को एक साथ बुलाएंगे और उन्हें एक टाइटल देंगे. दोनों कंटेस्टेंट्स को आपसी सहमति के साथ किसी एक घरवाले को एक वो टाइटल देना होगा. जिस कंटेस्टेंट्स को टाइटल दिया जाएगा उसे अपना मुंह ब्लैक इंक में डालकर काला करना होगा.

बिग बॉस के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर जारी शो के प्रोमो में आप देख सकते हैं कि पति पत्नी और वो की कास्ट असीम और सिद्धार्थ शुक्ला को एक साथ बुलाते हैं और उनसे पूछते हैं कि कौन है वो कंटेस्टेंट जो गद्दार साबित हो सकता है?

इस सवाल के जवाब में असीम शहनाज गिल का नाम लेते हैं. असीम के शहनाज का नाम लेने पर सिद्धार्थ भी उनके इस फैसले पर अपनी सहमति दिखाते हैं. इससे ये तो साफ हो गया कि असीम के साथ सिद्धार्थ शुक्ला भी शहनाज गिल को गद्दार मानते हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला से अपना नाम सुनने पर शहनाज काफी उदास हो जाएंगी. बता दें कि ये बात तो सभी जानते हैं कि असीम हमेशा से ही शहनाज को पसंद नहीं करते हैं और ना उनपर भरोसा करते हैं. लेकिन शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के काफी करीब हैं और सिद्धार्थ का गद्दार के लिए शहनाज का नाम लेना घरवालों के साथ फैन्स के लिए भी शॉकिंग है. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि सिद्धार्थ के इस फैसले पर शहनाज का क्या रिएक्शन होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें