scorecardresearch
 

BB12: हिटमैन बने श्रीसंत-रोमिल, किसे करेंगे कैप्टेंसी रेस से बाहर?

ये है बिग बॉस-12 का नया लग्जरी बजट टास्क. पहली बार साथ आए रोमिल चौधरी और श्रीसंत. मगर ये होगा ट्विस्ट.

X
श्रीसंत (कलर्स ट्विटर)
श्रीसंत (कलर्स ट्विटर)

बिग बॉस-12 में इस हफ्ते के लग्जरी बजट टास्क का खुलासा हो गया है. जिसके तहत पहली बार रोमिल चौधरी और श्रीसंत साथ आए हैं, लेकिन वे एक-दूसरे के खिलाफ ही खड़े होंगे. रोमिल-श्रीसंत हिटमैन बने हैं.

टास्क के मुताबिक, रोमिल और श्रीसंत पर निर्भर करता है कि वे किस घरवाले की सुपारी लेकर उन्हें कैप्टेंसी रेस से बाहर करेंगे. टास्क के दौरान रोमिल और श्रीसंत की जुगलबंदी भी देखने को मिलती है.

कलर्स पर जारी किए गए प्रोमो में दिखाया गया कि टास्क के दौरान सृष्टि और जसलीन की लड़ाई होती है. सुरभि और दीपिका की भी आपस में बहस होती है. बता दें, ये बिग बॉस हाउस का सबसे मजेदार टास्क नजर आ रहा है. अब देखना होगा कि इस टास्क में श्रीसंत की जीत होती है या फिर रोमिल चौधरी की.

दूसरी तरफ, वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट मेघा धाडे का हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है. मेघा का आक्रामक रुप देखने को मिल रहा है. उनकी रोमिल चौधरी और दीपक ठाकुर से लड़ाई चल रही है. मंगलवार के एपिसोड में मेघा और दीपक की लड़ाई और आक्रामक होगी. दीपक की बातों से मेघा इस कदर चिढ़ गईं कि उन्होंने बिहारी बाबू को मारने के लिए चप्पल तक उठा ली.

बता दें, इस हफ्ते के नॉमिनेशन में मेघा धाडे सुरक्षित हैं और 7 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हैं. इनमें रोहित, दीपिका, जसलीन, श्रीसंत, दीपक, शिवाशीष और सृष्टि शामिल हैं. रोमिल इम्यूनिटी मिलने की वजह से सुरक्षित हैं और करणवीर कैप्टन होने के नाते.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें