scorecardresearch
 

BB12: रोमिल के कमेंट से भड़क गईं सोमी, दीपक ठाकुर ने लगाई आग

बिग बॉस सीजन 12 में दीपक ठाकुर और सोमी के बीच करीबियां बढ़ती जा रही हैं. मंगलवार के एपिसोड में उन्होंने सोमी को उनके सबसे करीबी दोस्त से भिड़ा दिया.

X
दीपक और सोमी
दीपक और सोमी

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 12 में हर बढ़ते हफ्ते के साथ कंटेस्टेंट्स की संख्या कम होती जा रही है. हर हफ्ते घर से बेघर होते प्रतिभागियों के साथ ही घर के अंदर बचे खिलाड़ियों में कॉम्पटीशन बढ़ता जा रहा है. इस कॉम्पटीशन के ही चलते पुराने दोस्त भी दुश्मन बनते जा रहे हैं.

मंगलवार के एपिसोड में रोमिल चौधरी के एक बयान के चलते उनकी और सोमी खान की लड़ाई हो गई. दीपक ने किचन एरिया में सभी को बताया कि रोमिल ने सोमी के बारे में कहा कि वह एक अच्छी इंसान हैं, लेकिन एक कमजोर कंटेस्टेंट हैं. उन्होंने कहा कि सोमी अगले हफ्ते शो से बाहर हो सकती हैं. यह सुनने के बाद सोमी भड़क गईं.

सोमी ने कहा, "कोई उनके लिए इतना बड़ा बयान कैसे दे सकता है. भले ही सुरभि कैसी भी है, लेकिन कम से कम वह ऐसे शब्द उनके लिए नहीं बोलती हैं." रोमिल को अपना अच्छा दोस्त मानने वाली सोमी उन पर भड़क गईं और कहा कि आप अपना दोहरा चेहरा लेकर यहां से चले जाइए.

दीपक ठाकुर ने इस बीच रोमिल और सोमी के बीच मामले को ठंडा न होने देने की पूरी कोशिश की. मालूम हो कि दीपक खुद इस बात को कुबूल कर चुके हैं कि वह सोमी को पसंद करते हैं. सोमी क्योंकि रोमिल की अच्छी दोस्त थीं तो माना जा रहा है कि उन्होंने एक तीर से दो निशाने लगाने की कोशिश की हो.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें