scorecardresearch
 

BB12: भज्जी ने नहीं मारा था थप्पड़, पहली बार सामने आई श्रीसंत की कहानी

बिग बॉस में श्रीसंत ने हरभजन सिंह के थप्पड़ मारने की असली कहानी का खुलासा किया. सोशल मीडिया पर फैंस ने किया श्रीसंत को सपोर्ट.

X
श्रीसंत, सुरभि राणा
श्रीसंत, सुरभि राणा

बिग बॉस में गुरुवार के एपिसोड में श्रीसंत द्वारा किए गए सनसनीखेज खुलासे ने देशभर में सुर्खियां बटोरी. उन्होंने 2008 में हरभजन सिंह के हाथों थप्पड़ खाने के वाकये को पहली बार दुनिया के सामने रखा. अभी तक लोगों को "स्लैपगेट" पर सिर्फ भज्जी का रिएक्शन मालूम था. बिग बॉस के मंच पर श्रीसंत ने अपना पक्ष रखा. इसी के साथ ये बिग बॉस हाउस की सबसे सनसनीखेज न्यूज बन गई.

सोशल मीडिया पर श्रीसंत के फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं. ट्विटर यूजर्स ने श्रीसंत को सपोर्ट किया है. उन्होंने लिखा कि वे क्रिकेटर को प्यार करते हैं. एक यूजर ने लिखा- ''मुझे श्रीसंत पर गर्व है. उन्होंने हरभजन सिंह के साथ हुए उस चर्चित वाकये के बारे में दुनिया को बताया. इसके लिए बहुत हिम्मत की जरूरत होती है.''

श्रीसंत ने क्या खुलासा किया?

सुरभि राणा को दिए इंटरव्यू में श्रीसंत ने कहा, ''मैं सबका मुंह बंद करना चाहता हूं. समय आ गया है कि मैं दुनिया को सच बताऊं. दोनों तरफ से गलती थी. हमारे बीच कोल्ड वॉर चल रहा था. मेरे पंजाब में जाने पर ड्रेसिंग रूम में बड़ा मुद्दा बन गया था. उस मैच में भज्जी पाजी मुंबई टीम के कप्तान थे. मैच शुरू होने से पहले उन्होंने मुझसे कहा कि 'लड़ाई लड़ाई नहीं, ज्यादा एग्रेशन मत दिखाना, ये इंडिया पाकिस्तान का मैच नहीं है. अगर ज्यादा एग्रेशन दिखाया तो दूंगा एक.' ये आईपीएल मैच के दौरान का वाकया है.

''ये बात उन्होंने मजाक में कही थी. लेकिन मैंने इसे गंभीरता से ले लिया था. हां मैं उस वक्त ओवर एग्रेसिव था. मैं इसे कुबूल करता हूं. मेरा बिहेवियर उन्हें पसंद नहीं आय़ा. मैच हारने के बाद मैंने भज्जी पा को hard luck कहा. फिर उन्होंने मुझे बैक स्लैप किया. वो स्लैप नहीं था. बहुत गुस्सा आता है जब मीडिया में उसे स्लैप कहा जाता है.''

उन्होंने कहा, ''तब मैं रोया क्योंकि मैं हेल्पलेस था. क्योंकि मैं उनकी हरकत का कोई जवाब नहीं दे सकता था. ये सब पुरानी बातें हैं. हमारे बीच आज अच्छे रिलेशन हैं. अभी भी मैं उन्हें बड़ा भाई मानता हूं. मैं उनकी बहुत इज्जत करता है. वो पूरा विवाद खत्म है. समझो जैसे एक छोटे भाई को बड़े भाई ने प्यार से मारा, वो थप्पड़ नहीं था.''  

क्या है मामला?

मालूम हो कि हरभजन-श्रीसंत का ये मामला IPL के पहले सीजन 2008 का है. हरभजन सिंह ने श्रीसंत को थप्पड़ जड़ा था. तब इसे लेकर काफी विवाद हुए थे. यह वाकया तब हुआ जब किंग्स इलेवन पंजाब की टीम मुंबई की टीम को हराने के बाद उनके खिलाड़ियों से हाथ मिला रही थी. तभी हरभजन ने श्रीसंत को एक थप्पड़ मार दिया था.

इसके तुरंत बाद दोनों टीम के खिलाड़ियों ने बीच बचाव कर दोनों को अलग किया. हरभजन का थप्पड़ खाने के बाद श्रीसंत मैदान में ही फूट-फूटकर रोने लगे. हालांकि इसके बाद हरभजन ने ड्रेसिंग रूम में जाकर श्रीसंत से अपने व्यवहार के लिए माफी मांगी थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें