scorecardresearch
 

सलमान खान के घर आई नन्ही परी, आयुष ने बताया क्या रखा बेटी का नाम

सलमान खान के घर गुड न्यूज आई है. उनकी बहन अर्पिता खान ने बेटी को जन्म दिया है.

बहन-जीजा संग सलमान खान बहन-जीजा संग सलमान खान

सलमान खान के घर गुड न्यूज आई है. उनकी बहन अर्पिता खान ने बेटी को जन्म दिया है. इस खुशी के मौके पर पूरा खान परिवार अस्पताल पहुंचा. अब अर्पिता के पति आयुष शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के नाम का भी खुलासा कर दिया है.

अर्पिता ने क्या रखा बेटी का नाम?

आयुष शर्मा ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'हमारे घर बेबी गर्ल ने जन्म लिया है. आयत शर्मा को मिली दुआओं और प्यार के लिए सभी का बहुत शुक्रिया.' बता दें कि ये अर्पिता शर्मा और आयुष शर्मा का दूसरा बेबी है. इससे पहले उन्हें एक बेटा भी है. बेटे का नाम है आहिल शर्मा.

View this post on Instagram

We’ve been blessed with a beautiful baby girl. Thank you so much for all the love and blessings for Ayat Sharma

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

मालूम हो कि अर्पिता ने भाई सलमान को बर्थडे पर मामू बनाने का खास तोहफा पहले से प्लान कर लिया था. उन्होंने मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया. डिलीवरी के समय उनके साथ खान परिवार के सभी सदस्य मौजूद था. रिपोर्ट के मुताबि‍क अर्पिता ने बच्चे को सी-सेक्शन के जरिए जन्म दिया है.

सलमान ने होस्ट की बर्थडे पार्टी

सलमान खान आज यानी 27 दिसंबर को अपना 54 वां बर्थडे मना रहे हैं. गुरुवार रात को उन्होंने बर्थडे पार्टी भी होस्ट की थी. इस पार्टी में आधा बॉलीवुड पहुंचा था. सलमान खान ने अर्पिता के बेटे आहिल यानी अपने भांजे संग केक काटा था. अब अर्पिता के बेटी को जन्म देने के बाद सलमान का बर्थडे और भी स्पेशल हो गया है. कहना गलत नहीं होगा कि इससे अच्छा गिफ्ट सलमान के लिए और कुछ नहीं हो सकता था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें