scorecardresearch
 

BB से नहीं होगा कोई आउट, सलमान खान कंटेस्टेंट्स को देंगे नो-एलिमिनेशन को तोहफा?

शो में कंटेस्टेंट्स की जर्नी रोलर कोस्टर राइड की तरह नजर आ रही हैं. वहीं, मेकर्स शो में एक के बाद एक ट्विस्ट्स लेकर आ रहे हैं.

सलमान खान सलमान खान

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला के वापस आने के बाद से शो में एक बार फिर धमाकेदार ड्रामा, लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं. शो में कंटेस्टेंट्स की जर्नी रोलर कोस्टर राइड की तरह नजर आ रही हैं. वहीं, मेकर्स शो में एक के बाद एक ट्विस्ट्स लेकर आ रहे हैं. 

क्या इस हफ्ते एलिमिनेशन में आएगा ये ट्विस्ट?

नई रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि बिग बॉस 13 में इस हफ्ते कोई भी कंटेस्टेंट घर से बेघर नहीं होगा, यानी शो में इस कोई एलिमिनेशन नहीं होगा. बिग बॉस के फैन क्लब पर भी ये दावा किया जा रहा है कि इस हफ्ते नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में घर के कैप्टन असीम रियाज को छोड़कर बाकी घरवाले अलगे हफ्ते भी नॉमिनेटेड रहेंगे . 

View this post on Instagram

Aaj hoga @realsidharthshukla v/s @imrashamidesai : 2.0! Yeh jhagda dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @Voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

ये भी कहा जा रहा है कि इस हफ्ते कोई एलिमिनेशन ना होने की वजह से मेकर्स अगले हफ्ते कंटेस्टेंट्स को डबल एलिमिनेशन का शॉक भी दे सकते हैं. हालांकि ये तो अब शो टेलीकास्ट होने के बाद ही पता चलेगा कि इस हफ्ते कोई कंटेस्टेंट शो से आउट होगा या कंटेस्टेंट्स को नो एलिमिनेशन का तोहफा मिलेगा.

वहीं, शो की बात करें तो इस हफ्ते शो में कंटेस्टेंट्स के बीच धमाकेदार ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो के हालिया एपिसोड में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली. आज वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान एक बार फिर कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें